इंदौर : शिवराज सिंह चौहान ने बारात रुकवाकर किया ऐसा काम कि यकीन करना मुश्किल, तस्‍वीरें आप भी देखें

शिवराज ने बारात को अचानक से रुकवाया और इसके बाद वो अपनी गाड़ी से निकले ओर दूल्‍हे को आशीर्वाद भी दिया । बारात रोकने के बाद शिवराज सिंह दूल्हे के पास पहुंचे और उसे…

New Delhi, Feb 12 : मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान अकसर सुर्खियों में बने रहते हैं । जब वो सरकार में थे तब भी और अब जब वो सरकार में नहीं हैं तब भी जनता से उनका खास जुड़ाव जारी है । उनका यही अंदाज उन्‍हें लोगों का लोकप्रिय नेता बनाता है । बह‍रहाल इंदौर में सड़क से गुजरते हुए इस बार शिवराज सिंह ने ऐसा काम किया कि हर कोई हैरान रह गया । शिवराज ने यहां एक बारात को रुकवाया, दूल्‍हे से मिले और आशीर्वाद भी दिया ।

Advertisement

सड़क पर बारात को रुकवाया
दरअसल ये मामला है सोमवार का । बताया जा रहा है कि इंदौर में शिवराज एक सड़क से गुजररहे थे । उसी सड़क से एक बारात भी निकल रही थी । शिवराज ने बारात को अचानक से रुकवाया और इसके बाद वो अपनी गाड़ी से निकले ओर दूल्‍हे को आशीर्वाद भी दिया । बारात रोकने के बाद शिवराज सिंह दूल्हे के पास पहुंचे और उसे नए जीवन की शुरुआत के लिए आशीर्वाद भी दिया ।

Advertisement

दूल्‍हे के लगाया टीका, पहनाई माला
शिवराज सिंह चौहान ने बकायदा दूल्‍हे को टीका लगाया । उसे आशीर्वाद देकर माला भी पहनाई । शिवराज सिंह चौहान को इस तरह से करता देख बारात में मौजूद हर शख्‍स हैरान रह गया । प्रदेश का पूर्व मुखिया का ऐसा अंदाज देखकर भला कौन हैरान ना होता । शिवराज के अचानक से बारात रुकवाने और फिर दूल्‍हें को टीका लगाने से लेकर उसे माला पहनाने तक सभी को ये किसी सपने की तरह ही लग रहा था ।

Advertisement

दूल्हे के हाथों में लगी थी ‘नमो अगेन’ की मेंहदी
अब इसे संयोग ही कहेंगे कि इस दूल्‍हें ने अपने हाथ में खास मेहंदी रचाई थी । पूर्व मुख्‍यमंत्री को यहां किसी ने बताया कि दूल्‍हें ने हाथों में ‘नमो अगेन’ की मेंहदी लगाई है, मेहंदी में मोदी Again इन 2019 लिखा है । शिवराज सिंह ये सुनकर और खुश हुए । दूल्हे का नाम अनुभव वर्मा है , अनुभव के मुताबिक उन्‍होने ये खास मेहंदी इसीलिए लगाई है क्‍योंकि वो 2019 में भी मोदी को ही वापस देखना चाहते हैं । इसीलिए उन्‍होने अपनी होने वाली पत्‍नी का नहीं बल्कि नमो अगेन की मेहंदी लगाई है ।