कैलाश विजयवर्गीय ने अखिलेश और राहुल को लेकर कही बड़ी बात, हारने के बाद एक बहन और दूसरा बुआ को ले आया

कैलाश विजयवर्गीय से कहा गया कि बताया जा रहा है कि यूपी की अगली सीएम प्रियंका गांधी होगी, इस पर जबाव देते हुए उन्होने कहा कि सपने देखने से शरीर का स्वास्थ्य अच्छा रहता है।

New Delhi, Feb 13 : इंदौर में भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर से विपक्ष पर निशाना साधा है, उन्होने कहा कि यूपी में प्रियंका और राहुल की चुनौती को हम स्वीकार करते हैं, पहले भी दो लड़के आये थे, जो महाबली बताये जा रहे थे, लेकिन अब कहां हैं, किसी को पता नहीं, उनमें से एक अपनी बहन को ले आया और दूसरी अपनी बुआ को लेकर आया।

Advertisement

सपने देखने में स्वास्थ्य अच्छा
कैलाश विजयवर्गीय से कहा गया कि बताया जा रहा है कि यूपी की अगली सीएम प्रियंका गांधी होगी, इस पर जबाव देते हुए उन्होने कहा कि सपने देखने से शरीर का स्वास्थ्य अच्छा रहता है, इसलिये वो कुछ भी सपना देख सकते है, इससे ज्यादा कुछ नहीं बोलना।

Advertisement

जीतू पटवारी पर भी बोले
बीजेपी महासचिव एमपी सरकार के मंत्री जीतू पटवारी के उस बयान पर भी बोले, जिसमें उन्होने कहा था कि सुमित्रा महाजन लालची हैं और उनसे शहर की चाभी छिन लेंगे, इस पर विजयवर्गीय ने कहा कि जीतू मंत्री बन गये हैं, उन्हें अहंकार हो गया है, उनके गांव बीजलपुर में बुजुर्गो को आज भी सम्मान देते हैं, वो चाभी छिन लेंगे, तो आने वाले समय में जनता उन्हें इसका जबाव भी दे देगी।

Advertisement

राहुल गांधी को कोई गंभीरता से नहीं लेता
विजयवर्गीय ने राहुल गांधी के सीएजी रिपोर्ट पर सवाल उठाने पर बोलते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को कोई भी गंभीरता से नहीं लेता है, पहले भी वो राफेल के दस्तावेज और तथ्य पूरे नहीं दिये, कांग्रेस पार्टी भी उन्हें गंभीरता से नहीं ले रही, इसीलिये अब प्रियंका गांधी को लाया गया है।

ममता पर निशाना
बीजेपी महासचिव से जब ममता को लेकर सवाल पूछा गया कि क्या बीजेपी के लिये ममता बनर्जी रौद्र और दुर्गा का रुप धारण कर ली है, तो उन्होने कहा कि पश्चिम बंगाल की सीएम देश के सामने एक्सपोज हो गई है, वो देश के सामने चिटफंड का पैसा खाने वालों के समर्थन में धरने पर बैठ गई।