मोदी विरोधियों को मुलायम सिंह यादव ने दिया गहरा धक्का, संसद में कहा फिर प्रधानमंत्री बनें मोदी

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
मुलायम सिंह यादव का बयान ऐसे समय में आया है, जब बीजेपी विरोधी दल पीएम मोदी के खिलाफ महागठबंधन बनाने में जुटे हुए हैं।

New Delhi, Feb 13 : लोकसभा में इस कार्यकाल का आज आखिरी दिन है, लोकसभा में बोलते हुए पूर्व रक्षा मंत्री और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने बड़ा बयान दे दिया है, उन्होने कहा कि वो चाहते हैं कि मोदी दुबारा प्रधानमंत्री बनें, मुलायम सिंह यादव के इस बयान के बाद पीएम मोदी ने अपनी सीट पर बैठे ही हाथ जोड़ उनका आभार जताया, तो कुछ बीजेपी सांसदों ने नारेबाजी की कोशिश भी की।

Advertisement

मुलायम का बयान महत्वपूर्ण
मुलायम सिंह यादव का बयान ऐसे समय में आया है, जब बीजेपी विरोधी दल पीएम मोदी के खिलाफ महागठबंधन बनाने में जुटे हुए हैं, अब तो उनके बयान से ये भी साफ हो गया कि यूपी में सपा-बसपा गठबंधन में उनकी सहमति नहीं थी, आपको बता दें कि उनके छोटे भाई शिवपाल यादव ने अलग पार्टी बना ली है, मुलायम का ये बयान तमाम विपक्षी पार्टियों के लिया गहरा धक्का माना जा रहा है।

Advertisement

बीजेपी के लिये चुनौती
हाल ही में यूपी में की राजनीति में लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को घेरने के लिये सपा-बसपा का गठबंधन हुआ है, अखिलेश यादव से लेकर सपा के तमाम कार्यकर्ता और नेता इस गठबंधन से बेहद खुश नजर आ रहे हैं, इसे बीजेपी के लिये सबसे बड़ी चुनौती के रुप में देखा जा रहा है।

Advertisement

हाशिये पर हैं नेताजी
मुलायम सिंह यादव पिछले कुछ समय से अपनी ही पार्टी में हाशिये पर पड़े हुए हैं, जिस पार्टी को उन्होने गांव-गांव घूम-घूम कर तैयार किया था, एक दौर में मुलायम की तूती बोलती थी, लेकिन अब वो उम्र के साथ-साथ राजनीति में भी ढलान पर हैं, उनकी ज्यादा सक्रियता नजर भी नहीं आती । वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें