‘सपा की गुंडागर्दी के बाद अब छिछोरापन’, लाइव महिला पत्रकार के साथ की छेड़खानी, वीडियो वायरल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
इस वीडियो को बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने ट्वीट किया है, इसके साथ ही उन्होने लिखा है कि प्रयागराज में समाजवादी पार्टी की गुंडागर्दी के बाद अब सपा का छिछोरापन।

New Delhi, Feb 13 : सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, दरअसल इस वीडियो में हाल ही में लांच हुए हिंदी न्यूज चैनल रिपब्लिक भारत की महिला रिपोर्टर के साथ कुछ लड़कों ने छेड़खानी कर दी, जिससे नाराज महिला रिपोर्टर ने उन पर थप्पड़ चलाने की कोशिश की, हालांकि महिला ने खुद को रोक लिया, सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

बीजेपी प्रवक्ता ने ट्वीट किया वीडियो
इस वीडियो को बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने ट्वीट किया है, इसके साथ ही उन्होने लिखा है कि प्रयागराज में समाजवादी पार्टी की गुंडागर्दी के बाद अब सपा का छिछोरापन, महिला पत्रकार के साथ की छेड़छाड़, इतना ही नहीं बीजेपी प्रवक्ता ने तंज कसते हुए लिघखा कि लड़के हैं लड़कों से गलती हो जाती है।

Advertisement

वायरल हो रहा वीडियो
सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, हालांकि अखिलेश यादव या उनकी पार्टी की ओर से इस पर कोई आधिकारिक बयान अभी तक नहीं आया है, सोशल मीडिया पर लोग समाजवादी पार्टी, अखिलेश और मुलायम सिंह यादव पर निशाना साध रहे हैं, उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

Advertisement

लड़कों से गलती हो जाती है
आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने बलात्कार पर बोलते हुए यूपी में एक बार विवादित बयान दिया था, उन्होने कहा था कि लड़के हैं लड़कों से गलती हो जाती है, इसी वजह से गौरव भाटिया ने उनके उसी बयान को लिखते हुए तंज किया है, गौरव भाटिया भी पहले समाजवादी पार्टी में थे, लेकिन अब बीजेपी में शामिल हो चुके हैं।

Advertisement