मुलायम के नमो प्रेम पर अमर सिंह ने तोड़ी चुप्पी, बताया बयान का ‘असली मकसद’

नेताजी के बयान पर लगातार आ रही प्रतिक्रियाओं के बीच अब उनके पूर्व साथी और खासमखास रहे अमर सिंह ने बड़ा बयान दिया है।

New Delhi, Feb 14 : लोकसभा चुनाव से ठीक पहले सपा संरक्षक मुलायम सिंह की गुगली से राजनीतिक हलकों में तूफान मच गया है, नेताजी के बयान पर लगातार आ रही प्रतिक्रियाओं के बीच अब उनके पूर्व साथी और खासमखास रहे अमर सिंह ने बड़ा बयान दिया है, उन्होने कहा कि मुलायम सिंह यादव ऐसा बयान इसलिये दे रहे हैं, ताकि चंद्रकला और रामारमन के केस में उन्हें फायदा मिल सके, मोदी उनके खिलाफ कड़ा एक्शन ना ले पाएं।

Advertisement

कंफ्यूजन के लिये बयान
पूर्व सपा नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा कि ये बयान सिर्फ कंफ्यूजन फैलाने के लिये दिया जा रहा है, ताकि चंद्रकला और रामारमन के जो मामले चल रहे हैं, जिन्होने मुलायम सिंह यादव और मायावती के राज में भ्रष्टाचार किया था, वो मामला अब दब सके, पीएम मोदी बड़ा एक्शन ना ले सकें।

Advertisement

बयान पर सियासत
मालूम हो कि बुधवार को लोकसभा में मुलायम सिंह यादव द्वारा दिये गये बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं, अब अमर सिंह ने इसे एक नया ट्विस्ट दे दिया है, उनसे पहले सपा नेता आजम खान ने कहा था कि मुलायम सिंह यादव के बयान से वो काफी दुखी हैं, ये उनका बयान नहीं है, बल्कि उनसे दिलवाया गया है।

Advertisement

चंद्रकला के ठिकानों पर छापेमारी
मालूम हो कि कुछ दिन पहले ही सीबीआई ने आईएएस अधिकारी बी चंद्रकला के ठिकानों पर छापेमारी की थी, चंद्रकला की छवि कड़क और ईमानदार अधिकारी की रही है, लेकिन अब उनकी संपत्ति को लेकर सवाल उठाये जा रहे हैं कि आखिर उन्होने इतनी जल्दी इतनी संपत्ति कैसे अर्जित कर ली। चंद्रकला के ठिकानों पर जिस खनन घोटालों को लेकर छापेमारी की गई, तब प्रदेश में सपा की सरकार थी और अखिलेश यादव सीएम थे, इतना ही नहीं खनन मंत्रालय की जिम्मेदारी भी सीएम के पास थी, इस मामले की जांच अखिलेश यादव तक भी पहुंच सकती है।

मुलायम ने क्या कहा था
मालूम हो कि लोकसभा में बजट सत्र के आखिरी दिन अपने संबोधन में सपा संरक्षक ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की, उन्होने कहा कि उनकी कामना है कि मोदी एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें, जब वो ये बयान दे रहे थे, तो उनके ठीक बगल में यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी बैठी थी।