मुलायम के बयान पर राबड़ी देवी ने कही बड़ी बात, तो छोटी बहू अपर्णा ने की ससुर की ‘तरफदारी’

पूर्व मुख्यमंत्री ने मीडिया से बात करते हुए कि मुलायम सिंह यादव जी की उम्र हो गई है, याद नहीं रहता है, कब क्या बोल देंगे, उनके बोली का कोई मायने नहीं है।

New Delhi, Feb 14 : समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वो चाहते हैं कि मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनें, उनके इस बयान के बाद बड़े नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि वो उनके बयान से सहमत नहीं हैं, तो अब बिहार की पूर्व सीएम और लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने भी इस पर प्रतिक्रिया जाहिर की है।

Advertisement

उनकी उम्र हो गई है
पूर्व मुख्यमंत्री ने मीडिया से बात करते हुए कि उनकी उम्र हो गई है, याद नहीं रहता है, कब क्या बोल देंगे, उनके बोली का कोई मायने नहीं है, मालूम हो कि 16वीं लोकसभा के आखिरी दिन सपा नेता मुलायम सिंह यादव ने संसद में कहा था कि हम प्रधानमंत्री जी को बधाई देना चाहते हैं, कि आपने मिलजुल कर काम किया, ये सच है कि हमने जब-जब आपसे किसी काम के लिये कहा कि आपने उसी समय आदेश दे दिया, इसके लिये हम आपसे सम्मान करते हैं।

Advertisement

सब सदस्य जीतकर आये
मुलायम सिंह यादव ने कहा कि मैं चाहता हूं, कि सारे सदस्य फिर से जीतकर संसद आएं, हम लोग तो इतना बहुमत नहीं ला सकते, तो फिर आप (मोदी) फिर से प्रधानमंत्री बनें, मुलायम सिंह के इस बयान के बाद पीएम मोदी ने अपनी सीट पर बैठे-बैठे ही हाथ जोड़कर उनके प्रति आभार जताया।

Advertisement

अपर्णा ने क्या कहा
मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने अपने ससुर के बयान पर कहा कि मुलायम सिंह यादव जी के बयान के पीछे जरुर कोई वजह रही होगी, उन्होने सभी को आशीर्वाद दिया है, फिर चाहे सरकार हो या विपक्ष का, बड़े का काम हमेशा आशीर्वाद देने का है।

आजम खान ने क्या कहा
हालांकि समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और अखिलेश सरकार में मंत्री रह चुके आजम खान ने कहा कि मुलायम सिंह यादव के मुंह से ऐसी बात सुनकर बहुत दुख हुआ, ये बयान उनका नहीं है, बल्कि उनके मुंह में डाला गया है, ये बयान उनसे दिलवाया गया है।