अलका लांबा ने पोस्ट किया पाकिस्तानी गाने का ये वीडियो, भड़के लोगों ने कही ये बात

आप विधायक अलका लांबा ने इस वीडियो को पोस्ट कर लिखा हिंदुस्तान हो चाहे पाकिस्तान, पुलवामा हो या पेशावर, दोनों ने आतंकी हमलों को झेला है।

New Delhi, Feb 17 : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को हिला कर रख दिया, लोगों में इस हमले को लेकर आक्रोश है, सोशल मीडिया पर हर कोई अपने-अपने तरीके से गुस्से का इजहार कर रहा है, दिल्ली के चांदनी चौक से आप विधायक अलका लांबा ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस हमले में शहीद जवानों के परिजनों की तस्वीरें साझा की, साथ ही पाक की इस कायराना हमले की निंदा की।

Advertisement

कसा तंज
अलका ने शहीद के परिवार वालों की तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि ये हैं पुलवामा आतंकी हमले में शहीद की बेटी बुजुर्ग पिता और कच्चा घर, जिसकी छत भी घास फूंस की है, (कम से कम देश के लिये सरहद पर लड़ रहे जवानों के घरों की छत्त तो पक्की करवा दीजिए, खाने (दाल याद है ना) और वर्दी को लेकर वो पहले भी शिकायत कर सरकार की मार झेल रहा है।

Advertisement

वीडियो पोस्ट किया
इसके साथ ही आप विधायक ने एक पाकिस्तानी गाने का वीडियो भी पोस्ट है, इस गाने के बोल हैं, मुझे मां उससे बदला लेना है, मुझे दुश्मन के बच्चों को पढाना है, ये गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, हालांकि कुछ लोगों को ये पाकिस्तानी गाना पसंद नहीं आया, जिसकी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स ने अलका लांबा को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

Advertisement

वीडियो पोस्ट कर लिखा
आप विधायक ने इस वीडियो को पोस्ट कर लिखा हिंदुस्तान हो चाहे पाकिस्तान, पुलवामा हो या पेशावर, दोनों ने आतंकी हमलों को झेला है, किसी ने अपने जवान बेटे तो किसी ने अपने मासूम बच्चों को खोया है। मालूम हो कि पेशावर में आतंकियों ने स्कूली बच्चों पर हमला किया था, जिसमें कई बच्चों की मौत हो गई थी।

पुलवामा हमला
आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया, जिसमें 40 जवानों की मौत हो गई और 50 से ज्यादा जवान घायल हो गये, इस हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें