वरिष्‍ठ पत्रकार विनोद दुआ की बेटी ने बनाया वीडियो, शहीदों की शहादत को ऐसे पहुंचाई ठेस, हो रही हैं ट्रोल

तो मल्लिका ने शहीदों की शहादत पर दुख मनाने वाले लोगों को कहा है कि वो जो करना चाहें करें लेकिन वो जो ऐसा नहीं करना चाहते उन पर दबाव ना बनाएं ।

New Delhi, Feb 18 : पत्रकार विनोद दुआ की बेटी और कॉमेडियन मल्लिका दुआ एक बार फिर खबरों में हैं । पुलवामा आतंकी हमले को लेकर जहां पूरा देश शोक मना रहा है वहां मल्लिका दुआ उनसे सवाल पूछने वालों को इस तरह से जवाब दे रही हैं । शहीदों की शहादत जैसे गंभी मुद्दे पर मल्लिका का ऐसा कैजुअल वीडियो देखकर लोग भी उनसे सवाल पूछ रहे हैं । मल्लिका इस वीडियो को लेकर जमकर ट्रोल हो रही हैं ।

Advertisement

मल्लिका ने की है अपील
दरअसल इस वीडियो में मल्लिका कहती नजर आ रही हैं कि पुलवामा में 40 जवान शहीद हुए हैं,इसमें कौन सी बड़ी बात है । देश में लोग रोज मर रहे हैं, भुखमरी, दुर्घटनाएं, बीमारी, तनाव के चलते दुनिया में कई लोगों की मौत रोजाना हो रही है । क्‍या हम उनकी मौत पर ऐसा ही दुख मनाते हैं । क्‍या हम उस समय भी इतना ही दुखी होते हैं । तो मल्लिका ने शहीदों की शहादत पर दुख मनाने वाले लोगों को कहा है कि वो जो करना चाहें करें लेकिन वो जो ऐसा नहीं करना चाहते उन पर दबाव ना बनाएं ।

Advertisement

मल्लिका ने बनाया मजाक
मल्लिका दुआ ने बेहद गंभीर इस मामले को मजाक में उड़ाते हुए वीडियो में कुछ ऐसी बातें भी कही हैं जो शहीदों के परिवार को ठेस पहुंचा सकती हैं । 40 जवानों की मौत पर आखिर कैसे किसी का रवैया इतना कैजुअल हो सकता है । मल्लिका के इस वीडियो पर उनको जमकर ट्रोल किया जा रहा है । मल्लिका इससे पहले मीटू कैंपेन के दौरान जमकर ट्रोल हुई थीं, जब उनके पिता विनोद दुआ पर एक महिला पत्रकार ने शोषण के आरोप लगाए थे ।

Advertisement

ट्रोलर्स कर रहे हैं ट्रोल
मल्लिका ने ये वीडियो अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है । इस वीडियो पर अब तक कई हजार लोग कमेंट कर चुके हैं । कई लोग ने मल्लिका की छोटी बुद्धि को इस वीडियो का जिम्‍मेदार बताया है तो कई उनकी संवेदनहीनता को कोस रहे हैं । कुछ यूजर्स ने मल्लिका के इस वीडियो को देशद्रोही कदम बताया है । कुछ यूजर ने लिखा है कि वो मल्लिका को आज से ही अनफॉलो कर रहे हैं क्‍योंकि वो अपने देश से बिलकुल प्‍यार नहीं करतीं और दोहरे मापदंड रखती हैं ।

https://www.facebook.com/watch/?v=463157174220014