इमरान खान की गीदड़भभकी पर कुमार विश्वास का जवाब, तिलमिला जाएंगे वजीर-ए-आजम

कुमार विश्वास इस हमले के बाद से काफी आक्रोश में हैं, वो पहले दिन से लगातार इस पर ट्वीट कर रहे हैं।

New Delhi, Feb 19 : पुलवामा हमले के बाद पूरा देश गुस्से में हैं, लोग सरकार से बदला लेने और सबक सिखाने की मांग कर रहे हैं, पीएम मोदी ने भी कहा है कि जिन लोगों ने भी इसकी साजिश की है, उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा, उनके खिलाफ ऐसा कदम उठाया जाएगा, कि वो पछताएंगे। इसके साथ ही भारत हर स्तर पर पाक का विरोध कर रहा है, जिसके खिलाफ पाकिस्तान यूएन गया है।

Advertisement

शांति की गुहार लगाते यूएन पहुंचा पाक
पीएम मोदी ने इस हमले के बाद कहा, कि लोगों में गुस्सा है, लोगों में कुछ कर गुजरने की भावना के साथ-साथ उनका खून खौल रहा है, उन्होने भारतीय सेना को खुली छूट दे दी है, इसके बाद शांति की गुहार लगाते हुए पाकिस्तान संयुक्त राष्ट्र के पास पहुंचा है, जिस पर कवि कुमार विश्वास ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया है।

Advertisement

कुमार विश्वास का ट्वीट
कुमार विश्वास इस हमले के बाद से काफी आक्रोश में हैं, वो पहले दिन से लगातार इस पर ट्वीट कर रहे हैं, साथ ही पीएम मोदी और गृह मंत्री राजनाथ सिंह से भी गुहार लगाते हुए अलगाववादियों के खिलाफ एक्शन की बात कही थी। अब कुमार विश्वास ने इस पर टिप्पणी करते हुए लिखा है कि चादर लगी फटने, तो खैरात लगी बटने, इसके साथ ही कुमार ने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान को भी टैग किया है।

Advertisement

पाक भेजने की मांग
आपको बता दें कि कुमार विश्वास ने इस हमले के बाद सबसे पहले अलगाववादियों को पाकिस्तान भेजने की मांग की थी, उनका वो ट्वीट काफी वायरल हुआ था, इसके साथ ही जब सरकार ने अलगाववादी नेताओं की सुरक्षा वापस ले ली, उस पर भी उन्होने ट्वीट कर सरकार का आभार जताया था।

इमरान खान की गीदड़भभकी
पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर फिर वहीं रटा-रटाया राग अलापा, उन्होने कहा कि उन्हें भारत में हमले कराकर क्या फायदा होगा, बिना सबूत उन पर आरोप लगाये जा रहे हैं, इतना ही नहीं पाकिस्तानी पीएम ने ये भी कहा कि अगर भारत सैन्य कार्रवाई करता है, तो वो भी पीछे नहीं हटेंगे और करारा जवाब देंगे। इसके साथ ही इमरान खान ने कश्मीर से लेकर आतंकवाद तक भारत को बातचीत के लिये न्योता दिया।