इमरान के गीदड़भभकी पर जावेद अख्तर का करारा जवाब, सन्न रह जाएंगे पाकिस्तानी पीएम

इमरान खान के इस बयान के बाद लेखक और गीतकार जावेद अख्तर ने करारा जवाब दिया है, उन्होने ट्विटर पर लिखा कि पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने नो बॉल फेंकी हैं।

New Delhi, Feb 20 : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ काफिले पर हमला किया, जिसमें 40 जवान शहीद हो गये, इस हमले के बाद से पाकिस्तान के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन हो रहा है, लोग सोशल मीडिया के माध्यम से पाक का विरोध कर रहे हैं, फिल्म इंडस्ट्री भी इसमें पीछे नहीं रही, महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार और सलमान खान तक शहीदों के परिजनों के लिये करोड़ों रुपये दान दिये।

Advertisement

पाक कलाकारों का विरोध
इसके साथ ही पाकिस्तान के कलाकारों का भी बॉलीवुड में विरोध हो रहा है, भारत के लोगों का पाकिस्तान के प्रति गुस्सा देख पीएम इमरान खान का बयान भी सामने आ गया, पाकिस्तानी पीएम ने कहा कि अगर भारत के पास इस हमले में पाक के खिलाफ कोई सबूत है, तो उसे दिखाएं, हम दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे।

Advertisement

जावेद अख्तर का करारा जवाब
इमरान खान के इस बयान के बाद लेखक और गीतकार जावेद अख्तर ने करारा जवाब दिया है, उन्होने ट्विटर पर लिखा कि पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने नो बॉल फेंकी हैं, वो हर बार यही पूछते हैं, कि आपको कैसे पता कि हमने ये किया है, आपको बता दें कि एक कार्यक्रम में शामिल होने के जावेद अख्तर को कराची जाना था, लेकिन उन्होने जाने से मना कर दिया।

Advertisement

हर बार एक ही सवाल
जावेद अख्तर ने आगे लिखा है कि जब मुंबई में आतंकी हमला हुआ था, तब भी पाकिस्तानी टीवी एंकर ने मुझसे पूछा कि आप बिना जांच के कैसे कह सकते हैं, कि ये हमला पाक ने कराया है, जबकि इस तरह के हमले तो कोई भी देश करा सकता है, तो मैंने उनसे पूछा कि ठीक है, मैं आपकी तीन विकल्प देता है, आप इनमें से एक को चुनिये, पहला ब्राजील, दूसरा स्वीडन और तीसरा पाकिस्तान।

ट्वीट हो रहा वायरल
बॉलीवुड गीतकार का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, पिछले दिनों कराची में आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम के लिये जावेद अख्तर और शबाना आजमी को निमंत्रण मिला था, लेकिन पुलवामा हमले के बाद इस दंपत्ति ने वहां जाने से साफ इंकार कर दिया, इतना ही नहीं बॉलीवुड ने पाकिस्तानी कलाकारों को पूरी तरह से बैन कर दिया है।