पुलवामा हमले पर इमरान खान की पूर्व पत्नी ने खोल दी पोल, बयान से पाकिस्तान में मचा ‘हड़कंप’

रेहम का बयान इमरान खान के इस बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होने भारत से सबूत मांगा था, साथ ही कहा था कि अगर भारत सैन्य कार्रवाई करेगा, तो वो भी चुप नहीं बैठेंगे।

New Delhi, Feb 20 : पुलवामा हमले ने भारत को हिला कर रख दिया है, लोगों में गुस्सा है, कल पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने प्रेस कांफ्रेंस कर भारत के दावों को खारिज किया था, साथ ही भारत पर आरोप लगाते हुए कहा था कि बिना सबूत आरोप ना लगाए, अब इमरान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने ही उनकी झूठी बातों की परतें खोल दी है, रेहम ने पाकिस्तानी पीएम पर बोलते हुए कहा कि वो सेना के हाथों की कठपुतली हैं, वो उतना ही बोलते या करते हैं, जितना उन्हें सेना की ओर से करने या बोलने के लिये कहा जाता है।

Advertisement

रेहम ने खोल दी पोल
इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने कहा कि प्रधानमंत्री के रुप में इमरान खान की कोई हैसियत नहीं हैं, उन्होने सत्ता हासिल करने के लिये अपने आधुनिक विचारों और सिद्धांतों से समझौता कर लिया था, इतना ही नहीं रेहम ने एक-एक कर इमरान के झूठे बयानों की भी पोल खोल दी।

Advertisement

सेना के निर्देश का इंतजार
रेहम खान ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद पांच दिनों तक इमरान खान चुप रहे, क्योंकि वो इस मामले में सेना के निर्देश का इंतजार कर रहे थे, पुलवामा आतंकी हमले पर इमरान खान ने जो कुछ भी कहा है, वो उनके शब्द नहीं हैं, बल्कि उनके भाषण को किसी और ने तैयार किया था, जिसे इमरान ने पढ दिया।

Advertisement

आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई करें
मालूम हो कि रेहम का बयान इमरान खान के इस बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होने भारत से सबूत मांगा था, साथ ही कहा था कि अगर भारत सैन्य कार्रवाई करेगा, तो वो भी चुप नहीं बैठेंगे। पूर्व पत्नी ने कहा कि इमरान कह रहे हैं कि वो दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे, तो वो कुछ करके क्यों नहीं दिखाते, रेहम ने कहा कि पुलावामा हमले से बहुत पहले ही पाक को फाइनेंशियल टास्क फोर्स द्वारा काली सूची में डाले जाने का खतरा पैदा हो गया था।

जल्द कार्रवाई हो
रेहम ने कहा कि पाकिस्तान को सिर्फ इसलिये कार्रवाई नहीं करनी चाहिये, क्योंकि भारतीय पीएम मोदी ऐसा करने के लिये कह रहे हैं, बल्कि आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई करना पाक के हित में है, इमरान खान अच्छी बातें कहते हैं, लेकिन पिछले छह सात महीने के दौरान उन्हें सही कदम उठाते हुए नहीं देखा गया।