बहिष्कार की चेतावनी के बाद बदले कपिल शर्मा के सुर, अब सिद्धू को लेकर कही बड़ी बात

कपिल शर्मा ने सिद्धू का समर्थन करते हुए कहा था कि ये बहुत छोटी चीजें है, मुझे लगता है कि किसी को बैन करना या फिर शो से हटाना कोई समाधान नहीं है।

New Delhi, Feb 24 : चर्चित कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनका शो एक बार फिर विवादों में है, पुलवामा हमले के बाद इस शो में जज की भूमिका निभाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने विवादित बयान दिया था, जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर शो के बहिष्कार की मुहिम छेड़ दी, कपिल भी सिद्धू के बयान का समर्थन करते नजर आये थे, जिसके बाद वो भी आलोचकों के निशाने पर आ गये।

Advertisement

बदल गये कपिल के सुर
हाल ही में कपिल शर्मा ने एक और बयान दिया है, जिसमें उनके सुर बदलते दिख रहे हैं, कपिल ने भारतीय सेना का समर्थन करते हुए आतंकियों को सबक सिखाये जाने की बात कही है, बॉलीवुड टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार कपिल ने खुद को विवादों में घसीटने पर भी सवाल खड़े किये हैं, उन्होने कहा कि आतंकियों से कैसे निपटना है, इस पर लोगों की अलग-अलग राय हो सकती है, लेकिन हमें इससे विचलित नहीं होना चाहिये, दुख की इस घड़ी में हमें शहीदों के परिवार के साथ खड़े होना है, यही हमारी सच्ची श्रद्धांजलि है।

Advertisement

करारा जवाब देंगे
कपिल शर्मा ने आगे बोलते हुए कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि हमारे सशस्त्र बल पाक में बैठे आतंकियों और उनके संचालकों को करारा जबाव देंगे, आपको बता दें कि इससे पहले कपिल ने नवजोत सिंह सिद्धू के बयान का समर्थन किया था, मामले ने खूब तूल पकड़ी थी।

Advertisement

शो से हटाना समाधान नहीं
आपको बता दें कि कपिल ने सिद्धू का समर्थन करते हुए कहा था कि ये बहुत छोटी चीजें है, मुझे लगता है कि किसी को बैन करना या फिर शो से हटाना कोई समाधान नहीं है, हमें इसके स्थायी समाधान की तलाश करने की जरुरत है, इस पर मुद्दे पर बात होनी चाहिये, समस्या जेनुअन है, इस पर फोकस करें, सिद्धू जी को शो से बाहर करने पर मसले का हल नहीं होगा, अगर ऐसा होता, तो सिद्धू जी खुद समझदार हैं, वो खुद ही शो छोड़कर चले जाएंगे।

अर्चना ने किया रिप्लेस
फिलहाल ये कहा जा रहा है कि सिद्धू को कपिल के शो से हटा दिया गया है, हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, इन दिनों शो में सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह नजर आ रही हैं। चैनल ने अर्चना से इस मुद्दे पर ज्यादा बात ना करने की सलाह दी है, इसी वजह से अर्चना ने मीडिया से दूरी बना रखी है।