विश्वकप में भारत-पाक मुकाबले पर विराट कोहली का बड़ा बयान, वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
विराट कोहली से विशाखापट्टनम टी-20 से पहले प्रेस कांफ्रेंस में भारत-पाक मुकाबले को लेकर सवाल पूछा गया, तो विराट ने कहा कि हमारा रुख सख्त है, हम देश के साथ खड़े हैं।

New Delhi, Feb 24 : पुलवामा हमले के बाद पूरे देश में पाक के खिलाफ गुस्सा बना हुआ है, हर कोई पड़ोसी देश से संबंध खत्म करने की बात कह रहा है, इस कायराना हमले के बाद आगामी विश्वकप में भारत-पाक मैच पर भी संकट के बादल है, लाखों लोग इस मैच के बहिष्कार की बात कर रहे हैं, अब इस मुकाबले पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने चुप्पी तोड़ी है, उन्होने बड़ा बयान दिया है।

Advertisement

विराट ने क्या कहा
भारतीय कप्तान विराट कोहली से विशाखापट्टनम टी-20 से पहले प्रेस कांफ्रेंस में भारत-पाक मुकाबले को लेकर सवाल पूछा गया, तो विराट ने कहा कि हमारा रुख सख्त है, हम देश के साथ खड़े हैं, हमारा देश क्या चाहता है, हम वहीं करेंगे, इस मामले में सरकार और बीसीसीआई का जो भी फैसला होगा, हम उसका साथ देंगे।

Advertisement

मैच खेलने की वकालत
विराट कोहली ने इस घटना को लेकर कहा कि आतंकी हमला बेहद दुखद है, इस हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों के प्रति मेरी और टीम की पूरी संवेदनाएं हैं। कई पूर्व क्रिकेटरों ने मैच ना खेलने की बात कही है, तो सचिन तेंदुलकर और गावस्कर ने कहा कि भारत को मैच खेलना चाहिये और मैदान पर पाक को हराना चाहिये, क्योंकि पाक को बैठे बिठाये दो अंक देना ठीक नहीं है।

Advertisement

सरकार पर छोड़ दिया फैसला
आपको बता दें कि शुक्रवार को बीसीसीआई ने इस मुकाबले को लेकर बैठक की थी, कि पाक के खिलाफ मैच में खेलना चाहिये या नहीं, इस पर मीटिंग में ये फैसला लिया गया है कि सरकार जो भी फैसला लेगी, बोर्ड उसका सम्मान करेगा, यानी पाक के खिलाफ मैच खेलने टीम इंडिया उतरेगी या नहीं इसका फैसला मोदी सरकार करेगी।

16 जून को मुकाबला
मालूम हो कि भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को मैनचेस्टर में मैच खेला जाना है, पुलवामा हमले के बाद कई लोग इस मैच के बहिष्कार की बात कर रहे हैं। पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने कहा था कि भारत को मैच नहीं खेलना चाहिये, तो सौरव गांगुली ने पाक से हर तरह के संबंध तोड़ लेने की बात कही थी।