पीएम मोदी को दिखाना होगा पराक्रम, बाबा रामदेव का बड़ा बयान, पाक के साथ चीन को भी सबक सिखाओ

पाकिस्तान के साथ-साथ बाबा रामदेव ने चीन को भी सबक सिखाने की बात कही, उन्होने कहा कि चीन के बने उत्पादों का बहिष्कार करना होगा।

New Delhi, Feb 25 : योगगुरु बाबा राम रामदेव ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर अपना गुस्सा जाहिर किया है, उन्होने कहा कि भारत को ऐसा देश बनना चाहिये, जिसे पाक आंख उठाकर भी ना देख सके, उन्होने आगे बोलते हुए कहा कि हाफिज सईद और मसूद अजहर को दफ्न करना छोटा सा काम है, एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए रामदेव ने कहा कि आने वाले 10-20 दिनों में हाफिज और अजहर को 72 हूरों वाली जन्नत में पहुंचा देना चाहिये।

पीएम दिखाएं पराक्रम
योगगुरु ने अपने बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अपना पराक्रम दिखाना होगा, एक्शन होना चाहिये, इसके अलावा दूसरा कोई विकल्प नहीं है, पाक के खिलाफ अगले 10 -20 दिनों में बड़ा एक्शन होना चाहिये, उन्होने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान को सेना की कठपुतली कहा।

पाक-चीन दोनों को सबक सिखाने की जरुरत
पाकिस्तान के साथ-साथ रामदेव ने चीन को भी सबक सिखाने की बात कही, उन्होने कहा कि चीन के बने उत्पादों का बहिष्कार करना होगा, जब अस्तित्व का संकट आ जाए, तो युद्ध के अलावा और कोई रास्ता नहीं होता, अगर सरदार पटेल देश के पहले प्रधानमंत्री होते, तो कश्मीर में समस्या ही नहीं होती।

पुलवामा हमले से देश में गुस्सा
आपको बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला किया गया, जिसमें 40 जवान शहीद हो गये, इस हमले के बाद देश के लोगों में काफी आक्रोश है, मोदी सरकार का पाक के प्रति रुख काफी सख्त है, हालांकि इमरान खान ने पीएम मोदी से शांति के लिये एक मौका देने की मांग की है।

2014 से बड़ी जीत
अमित शाह ने निजी चैनल से बात करते हुए कहा कि 2019 के बाद ही नहीं बल्कि 2024 में भी मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे, अमित शाह ने कहा कि 2014 से भी ज्यादा अच्छा प्रदर्शन एनडीए करेगी, मोदी जी की अगुवाई में दोबारा सरकार बनेगी, कश्मीर मसले पर शाह ने कहा कि मोदी के मजबूत नेतृत्व वाली सरकार ही कश्मीर मसले को सुलझाएगी।