इमरान खान से बोले मुशर्रफ, ‘पाकिस्‍तान ने एक भी परमाणु बम चलाया तो भारत उसे नक्‍शे से ही मिटा देगा’

मुशर्रफ ने परमाणु हमले की बात को बकवास करार दिया । मुर्श्‍रफ ने कहा कि भारत-पाकिस्तान के बीच कोई परमाणु हमला नहीं होगा, अगर ऐसा हुआ तो भारत हमें पूरी तरह खत्म कर सकता है ।

New Delhi, Feb 25 : पाकिस्‍तान पुलवामा हमले की जिम्‍मेदारी लेने की बजाय, उसके दोषियों को पकड़ने की बजाय भारत पर ही प्रहार कर रहा है । बार-बार एक झूठ को दोहरा रहा है । गलती की माफी मांगने की जगह भारत को ही आंख दिखा रहा है । क्‍या प्रधानमात्री और क्‍या पाक सेना के अफसर, जंग की रट लगाए हुए हैं । लेकिन क्‍या पाकिसतान नहीं जानता है जंग होती है तो भारत कैसे उसे नक्‍शे से ही मिटा देने की कुवत रखता है । अगर पाक ये भूल रहा है तो उसे अपने ही पूर्व राष्‍ट्रपति की इन बातों को गौर से सुनना चाहिए । ताकि वो पाकिस्‍तान की आने वाली कौम को बचा सके ।

Advertisement

परवेज मुशर्रफ की खरी-खरी
पाकिस्‍तान के पूर्व राष्‍ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने कहा है कि अगर हमने एक भी परमाणु बम का

Advertisement

इस्तेमाल किया तो भारत 20 बमों से हमला कर हमें पूरी तरह खत्म कर सकता है । मुशर्रफ ने कहा है कि अगर पाकिस्तान ने भारत पर एक भी न्यूक्लियर बम से हमला किया तो भारत 20 न्यूक्लियर बमों से हमला कर हमें समाप्त कर सकता है । मुशर्रफ ने परमाणु हमले की बात को बकवास करार दिया । मुर्श्‍रफ ने कहा कि भारत-पाकिस्तान के बीच कोई परमाणु हमला नहीं होगा, अगर ऐसा हुआ तो भारत हमें पूरी तरह खत्म कर सकता है ।

Advertisement

मुशर्रफ की इमरान को सलाह
परवेज मुशर्रफ ने आगे इमरान खान को सलाह देते हुए कहा, ”इसका सिर्फ एक ही उपाय है कि

हमें यानी पाकिस्तान को पहले उनपर यानी भारत पर 50 परमाणु बमों से हमला करना चाहिए ताकि वो हम पर 20 बम नहीं बरसा सकें । मुशर्रफ ने फिर पूछा कि – क्या आप पहले 50 बमों से हमला करने के लिए तैयार हैं? आपको बता दें परवेज मुर्श्‍रफ 2001 से 2008 तक पाकिस्तान के राष्ट्रपति रहे, पाक सेना के प्रमुख भी रहे । उनसे पूछा गया था कि भारत पाक के बीच क्‍या परमाणु युद्ध संभव है ।

दुबई में रहते हैं मुशर्रफ
आपको बता दें पाकिस्‍तान के पूर्व राष्‍ट्रपति परवेज मुशर्रफ साल 2016 में ही अपना मुल्‍क छोड़ चुके हैं । वो दुबई में रह रहे हैं और उन पर राजद्रोह का केस चल रहा है । ऑल पाकिस्तान मुस्लिम लीग के प्रमुख मुशर्रफ ने दावा किया कि इजराइल पाकिस्तान से संबंध स्थापित करना चाहता है ।

उन्‍होने कहा कि पाक को भारत से युद्ध की मुसीबत मोल लेने से पहले अपनी तैयारी पूरी करनी होगी । आपको बता दें भारत इस समय अपने 40 से ज्‍यादा जवानों की शहादत से गुस्‍से में है । पाक में मौजूद जैश सरगना मौूलाना मसूद अजहर के इशारे पर हुए इस आतंकी हमले ने भारत को अंदर तक हिला दिया है, इस पर भी पाक का रवैया उसके अपने लिए बड़ी मुसीबत बन सकता है ।