जवाबी कार्रवाई के बाद केजरीवाल ने वायुसेना को दी बधाई, तो कुमार विश्वास ने लिखी तिलमिला देने वाली बात

सीएम केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा मैं भारतीय वायुसेना के बहादुर पायलटों को सलाम करता हूं, जिन्होने पाक के आतंकी अड्डों पर हमला कर हमें गौरवानवित किया है।

New Delhi, Feb 26 : पुलवामा हमले की जवाबी कार्रवाई करते हुए वायुसेना ने पीओके में घुसकर कई आतंकी कैंप्स ध्वस्त कर दिया, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वायुसेना ने तीन स्थानों पर बमबारी की, जिसमें दो सौ से तीन सौ लोगों के मारे जाने की खबर है, बताया जा रहा है कि इन इलाकों के आतंकी कैंप्स पूरी तरह से ध्वस्त हो चुके हैं। फिलहाल पीएमओ में हाई लेवल बैठक चल रही है जिसमें पीएम मोदी, राजनाथ सिंह और एनएसए अजित डोभाल शामिल हैं।

Advertisement

राजनेता दे रहे बधाई
इंडियन एयरफोर्स की इस कार्रवाई के बाद तमाम राजनेताओं के बयान आने शुरु हो गये हैं, लोग दिल खोलकर सेना को बधाई दे रहे हैं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वायुसेना की वीरतापूर्ण कार्रवाई के लपिये उन्हें बधाई दी है, तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी कहां पीछे रहने वाले थे।

Advertisement

केजरीवाल ने दी बधाई
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम ने ट्विटर पर लिखा मैं भारतीय वायुसेना के बहादुर पायलटों को सलाम करता हूं, जिन्होने पाक के आतंकी अड्डों पर हमला कर हमें गौरवानवित किया है। आपको बता दें कि पिछली बार सर्जिकल स्ट्राइक बाद केजरीवाल आलोचकों के निशाने पर थे, क्योंकि उन्होने कहा था कि भारत को सबूत सार्वजनिक कर पाक को मुंहतोड़ जवाब देना चाहिये।

Advertisement

कुमार ने इमरान को कहा ठिकाना बदल लो
सिर्फ अरविंद केजरीवाल ही नहीं बल्कि कुमार विश्वास भी इस पर ताबड़तोड़ ट्वीट कर रहे हैं, उन्होने पाकिस्तानी पीएम को चेतावनी देते हुए कहा कि या तो अपना दिमाग ठिकाने लगा लें, या फिर अपना ठिकाना बदल लें, भारतीय सेना और वायुसेना का कोई ठिकाना नहीं है, हम पर विश्वास ना हो, तो अपने घर के बुजुर्गों से पता कर लेना।

सबूत मांगने वालों पर तंज
इतना ही नहीं कुमार ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होने सबूत मांगने वालों के खिलाफ भी तंज कसा है, उन्होने वायुसेना से अनुरोध करते हुए कहा है कि जिस तरह उन्होने 1000 किलो का इमरान खान को सबूत दिया है, वैसा ही सौ दो सौ ग्राम सबूत मांगने वालों को भी दे दें, कुमार के इस ट्वीट को परेश रावल ने री-ट्वीट करते हुए लिखा है, हाहाहा, होम डिलीवरी की भी व्यवस्था है।