पिछली बार मांग रहे थे सुबूत, अब PoK पर वायु सेना की बड़ी कार्रवाई पर राहुल गांधी ने दिया ऐसा पहला बयान

वायु सेना की बहादुरी और जांबांजों के सफल मिशन को लेकर कांग्रेस उपाध्‍यक्ष ने ट्वीट कर पायलट्स को सलाम किया । वहीं कांग्रेस दफ्तर से राहुल गांधी के ट्वीट को रीट्वीट कर वायु सेना को बधाई दी गई ।

New Delhi, Feb 26 : मंगलवार तड़के एलओसी में घुसकर पाकिस्‍तान को थर्रा देने वाले बम धमाकों का असर भारतीय सरजमीं पर भी हुआ है । जो नेता अब तक पुलवामा को लेकर राजनीति साध रहे थे और मोदी सरकार पर सवाल उठा रहे थे उन्‍हें भी अब जवाब मिल गया है । कांग्रेस ही नहीं पूरा विपक्ष भारतीय वायुसेना की इस बड़ी कार्रवाई से गद्गद् है । भारतीय सेना के जवानों पर उन्‍हें गर्व है । राहुल गांधी समेत कई नेताओं ने वायुसेना की इस कार्रवाई की तारीफ करते हुए गर्व से जांबांजों को सलाम ठोंका ।

Advertisement

राहुल गांधी का ट्वीट
भारतीय वायु सेना की आज सुबह पाक सीमा पर की गई बड़ी कार्रवाई के बाद कांग्रेस अध्‍याक्ष राहुल गांधी का ट्वीट आया ।  राहुल गांधी ने लिखा – मैं पायलटों को सलाम करता हूं । आपको बता दें पाकिस्तान ने भी भारत की ओर से हुई इस कर्रवाई को माना है । आज सुबह से ही पाकिस्‍तानी सेना, मीडिया और सरकार में कोहराम मचा हुआ है । भारतीय जांबांजों ने 1000 किलो बम पाक सीमा पर गिराकर उनकी आत्‍मा तक को थर्रा दिया है ।

Advertisement

जैश के हेडक्‍वार्टर्स उड़ाए गए
भारतीय वायु सेना ने इस हमले में जैश ए मोहम्‍मद का वॉर रूम अल्फा-3 तबाह कर दिया । भारतीय वायु सेना के जवानों ने मिराज विमान के जरिए आतंकियों के ठिकानों को तबाह कर दिया । खबर सामने आने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी खुद को कैसे रोक पाते । वायु सेना की बहादुरी और जांबांजों के सफल मिशन को लेकर कांग्रेस उपाध्‍यक्ष ने ट्वीट कर पायलट्स को सलाम किया । वहीं कांग्रेस दफ्तर से राहुल गांधी के ट्वीट को रीट्वीट कर वायु सेना को बधाई दी गई ।

Advertisement

अन्‍य नेताओं ने भी किए ट्वीट
वहीं कांग्रेस से अभिषेक मनु सिंघवी ने भी ट्वीट कर भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई की जमकर तारीफ की । उन्‍होने दिनकर की एक विता भी पोस्‍ट की । वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी भी वायुसैनिकों की जांबांजी से गद्गद् हो उठीं । उन्‍होने ट्वीट कर लिखा कि IAF also means India’s Amazing Fighters. Jai Hind. आपको बता दें ये वही नेता है जो उरी हमले के बाद हुए सर्जिकल स्‍ट्राइक के सुबूत सरकार से मांग रहे थे । हालांकि इस बार तो खुद पाकिस्तान ने ही ट्वीट कर भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई की पुष्टि कर दी ।

https://twitter.com/RahulGandhi/status/1100245432901472257