सबूत मांगने वालों को कुमार विश्वास ने दिया जवाब, तो बाबू भैय्या ने लिखी मजेदार बात

कुमार विश्वास सिर्फ पाकिस्तान तक ही सीमित नहीं रहे, उन्होने पिछली सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांगने वालों पर भी हमला किया।

New Delhi, Feb 26 : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को झकझोर दिया था, लोगों में गुस्सा और गम का माहौल था, हर भारतवासी सरकार से बड़ी कार्रवाई की मांग कर रहा था, अब इस हमले के 12 दिन बाद भारतीय वायुसेना ने पीओके में घुसकर बमबारी की थी, जिसमें करीब 2 सौ से तीन सौ लोगों के मारे जाने की खबर है, इस पर कुमार विश्वास ने ट्वीट किया है।

Advertisement

कुमार विश्वास का ताबड़तोड़ ट्वीट
खुद को राष्ट्रवादी कहने वाले कुमार विश्वास ने वायुसेना के सर्जिकल स्ट्राइक से गदगद ताबड़तोड़ ट्वीट किये हैं, उन्होने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान को चेतावनी देते हुए कहा कि या तो अपने अक्ल ठिकाने लगा लो, या फिर अपना ठिकाना बदल लो, साथ ही कुमार ने सलाह देते हुए कहा कि मेरे बारे में अपने घर के बुजुर्गो से पूछना।

Advertisement

सबूत मांगने वालों पर कुमार
कुमार सिर्फ पाकिस्तान तक ही सीमित नहीं रहे, उन्होने पिछली सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांगने वालों पर भी हमला किया, उन्होने लिखा कि भारतीय वायुसेना से अनुरोध है कि जिस तरह पाक पर बमबारी की है, वैसे ही सबूत मांगने वालों के यहां भी सौ दो सौ ग्राम जरुर पहुंचाएं।

Advertisement

परेश रावल ने किया समर्थन
कुमार के इस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए बीजेपी सांसद और बॉलीवुड एक्टर ने लिखा, हाहाहा होम डिलीवरी की भी सुविधा है, उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें 2016 में भारतीय सेना द्वारा किये गये सर्जिकल स्ट्राइक का कुछ राजनेताओं ने सबूत मांगा था, जिस पर उनकी बहुत आलोचना हुई थी।

पुलवामा में आतंकी हमला
आपको बता दें कि पुलवामा में जैश के आत्मघाती हमलावर ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया था, जिसमें 40 जवान शहीद हो गये थे, इसके साथ ही 40 से ज्यादा जवान घायल हो गये थे, इस हमले के बाद पीएम मोदी ने भारतीय सेना को खुली छूट दे दी थी।