वायुसेना की कार्रवाई के बाद राजस्थान में गरजे पीएम मोदी, इशारों में कह दी बड़ी बात

पीएम मोदी ने जनसभा में राजस्थान की नवनिर्वाचित सरकार पर भी निशाना साधा, उन्होने कहा कि राजस्थान की सरकार ने अब तक केन्द्र को किसानों की लिस्ट नहीं सौंपी है।

New Delhi, Feb 26 : पीएम मोदी ने राजस्थान के चुरु में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आज आपका मिजाज कुछ और ही लग रहा है, आपकी भावनाएं और उत्साह को मैं भली-भांति समझ रहा हूं, चुरु की धरती से देशवासियों को भरोसा दिलाता हूं, कि देश सुरक्षित हाथों में है, मैं फिर से 2014 का संकल्प एक बार दोहराता हूं, कि सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा, मैं देश नहीं झुकने दूंगा।

Advertisement

जय जवान, जय किसान, जय विज्ञान के साथ आगे बढ रहे
पीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि चुरु के हजारों नौजवान सीमा पर राष्ट्र रक्षा के लिये डटे हुए हैं, इसलिये आपका सम्मान और सेवा मेरे लिये खास है, आपके इस प्रधानसेवक ने शहीदों के परिवारों से पूर्व सैनिकों से ओआरओपी को लागू करने का भी वादा किया था, पीएम ने कहा कि हमारे लिये खुद से बड़ा दल और दल से भी बड़ा देश है, हम जय जवान, जय किसान और जय विज्ञान के साथ आगे बढ रहे हैं।

Advertisement

किसानों की लिस्ट
मोदी ने जनसभा में राजस्थान की नवनिर्वाचित सरकार पर भी निशाना साधा, उन्होने कहा कि राजस्थान की सरकार ने अब तक केन्द्र को किसानों की लिस्ट नहीं सौंपी है, जबकि 1 करोड़ से ज्यादा किसानों के खाते में मदद की पहली किश्त पहुंच चुकी है, इसलिये सरकार पर दबाव बनाइये।

Advertisement

वायुसेना की कार्रवाई
आपको बता दें कि पुलवामा हमले की जवाबी कार्रवाई करते हुए वायुसेना ने पीओके में घुसकर कई आतंकी ठिकानों को ध्वस्त कर दिया है, पाकिस्तान वायुसेना का इस कार्रवाई से बौखलाया हुआ है, पाक के विदेश मंत्री ने गीदड़भभकी देते हुए भारत को जवाबी कार्रवाई की धमकी दी है, विदेश मंत्री ने इसे लेकर आपात बैठक भी की है।

हाई अलर्ट पर सेना
वायुसेना के इस कार्रवाई के बाद सीमा पर तनाव बढ गया है, दोनों ओर से फौजी हाई अलर्ट पर है, कहा जा रहा है कि पीएम मोदी ने सेना को खुली छूट दे रखी है, कि अगर पाक की ओर से फायरिंग होती है, तो तुरंत जवाबी हमला करें, पाक पूरी तरह से बौखलाया हुआ है।