एयर स्ट्राइक से बौखलाये पाक ने लड़ाकू विमान भेजा था बम गिराने, भारतीय सेना ने कर दिया ढेर

भारत की कार्रवाई से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है, भारत ने पाकिस्तानी विमानों को खदेड़ दिया, भागते हुए पाकिस्तानी विमान बम गिरा रहे थे।

New Delhi, Feb 27 : पुलवामा हमले का बदला लेते हुए इंडियन एयरफोर्स ने पीओके में घुसकर आतंकी ठिकानों को तहस-नहस कर दिया, जिससे पाकिस्तान बौखलाया हुआ है, अब मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाक वायुसेना के दो विमान एफ-16 भारत की सीमा में घुस आये थे, जिसे भारतीय सेना ने मार गिराया है। बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में पाक की विमानों ने सीमा का उल्लंघन किया था।

Advertisement

पाक के विमानों को मार गिराया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत की कार्रवाई से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है, भारत ने पाकिस्तानी विमानों को खदेड़ दिया, भागते हुए पाकिस्तानी विमान बम गिरा रहे थे, हालांकि सेना की ओर से अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।

Advertisement

पाक के विमान को खदेड़ दिया
एक वरिष्ठ सैन्य अधिकारी ने बताया आज सुबह पाकिस्तान के लड़ाकू विमान भारत की सीमा में घुस आये थे, जिसके बाद एयर पेट्रोलिंग टीम ने तत्काल कार्रवाई की, जिससे डरकर पाक के विमान भाग खड़े हुए, इस घटना में अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, भारत के सभी एयरबेस को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

Advertisement

पाक का दावा
दूसरी ओर पाक भी दावा कर रहा है, कि उसके विमानों ने भारत के जम्मू-कश्मीर में सीमा पार की, एक भारतीय फाइटर जेट को मार गिराया, इसके अलावा एक भारतीय पायलट को गिरफ्तार करने की भी दावा किया जा रहा है, हालांकि पाक की बातों पर यकीन नहीं किया जा सकता, क्योंकि वो झूठ बोलने की फैक्ट्री है।

जवाबी कार्रवाई की धमकी
मालूम हो कि पीओके में वायुसेना द्वारा कार्रवाई किये जाने के बाद से पाक जवाबी कार्रवाई की धमकी दे रहा है, हालांकि भारतीय सेना भी पूरी तरह से मुस्तैद है, और हाई अलर्ट पर है, दिल्ली-मुंबई समेत कई शहरों को हाई अलर्ट पर रखा गया है, ताकि पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया जा सके।