एयर स्ट्राइक पर बोले येदियुरप्पा, वायुसेना ने नौजवानों में जोश भर दिया, पूरे देश में लहर, जीतेंगे इतनी सीटें

मीडिया से बात करते हुए पूर्व सीएम येदियुरप्पा ने कहा कि एयर स्ट्राइक ने नौजवानों में जोश भर दिया है, मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं, पाकिस्तान को भी समझ आ गया होगा।

New Delhi, Feb 28 : कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी प्रमुख बीएस येदियुरप्पा ने बुधवारा को दावा करते हुए कहा कि पाक में आतंकी शिविरों को तहस-नहस करने के बाद से पीएम मोदी के पक्ष में लहर बनी है, इसका फायदा पार्टी को आगामी लोकसभा चुनाव में मिलेगा, हालांकि कुछ लोगों को येदियुरप्पा का ये बयान पसंद नहीं आया, उन लोगों ने उनकी आलोचना की है।

Advertisement

कर्नाटक में लहर
बीएस येदियुरप्पा ने दावा करते हुए कहा कि वायुसेना की कार्रवाई के बाद देश की जनता काफी खुश है, मोदी के पक्ष में लहर बन रही है, आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी कर्नाटक में 28 में कम से कम 22 सीटें जीतेगी, येदियुरप्पा के मुताबिक दिनों दिन बीजेपी के पक्ष में लहर बनती जा रही है।

Advertisement

नौजवानों में जोश भर दिया
चित्रदुर्ग में मीडिया से बात करते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि एयर स्ट्राइक ने नौजवानों में जोश भर दिया है, मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं, पाकिस्तान को भी समझ आ गया होगा, कि भारत का नेतृत्व बदल चुका है, इसलिये संभल कर रहें, येदियुरप्पा के मुताबिक कर्नाटक में बीजेपी कम से कम 22 सीटें जीतेगी, क्योंकि एयर स्ट्राइक के बाद मोदी के पक्ष में लहर है।

Advertisement

घर में घुसकर मारा
उन्होने वायुसेना की तारीफ करते हुए कहा कि भारतीय सेना का पराक्रम पाक देख चुकी है, सेना ने घर में घुसकर मारा और सुरक्षित वापस लौट आये, दिल से वायुसेना के जांबाजों को सलाम है, जिन्होने दहशतगर्दी फैलाने वालों को मजा चखाया है।

कुमार विश्वास ने की निंदा
येदियुरप्पा के इस बयान के बाद आप नेता और कवि कुमार विश्वास ने इसकी निंदा की है, उन्होने ट्विटर पर इस खबर को री-ट्वीट करते हुए लिखा है कि सियासी भेड़ियों थोड़ी बहुत गैरत जरुरी है, तवायफ भी कुछ मौकों पर घुंघरु तोड़ देती है, उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।