एयर स्ट्राइक के बाद भी राखी सावंत चाहती है एक्शन, कहा मुझे पाक में फेंक दो

राखी सावंत ने कहा कि देशहित के लिये वो अपनी जान भी दे सकती है, अगर देश को जरुरत पड़ी, तो वो खुद में दो हजार बम लगाकर पाकिस्तान में कूदने के लिये तैयार है।

New Delhi, Mar 01 : भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बना हुआ है, इन्हीं सब खबरों के बीच ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने एक बयान देकर खलबली मचा दी है, दरअसल आइटम डांसर ने कहा है कि उन्हें बम से बांध दें, फिर हेलीकॉप्टर से पाकिस्तान में छोड़ दें। राखी सावंत के इस बयान की खूब चर्चा हो रही है, गंभीर माहौल में भी लोग उनके इस बयान को सुनकर ठहाके लगा रहे हैं।

Advertisement

देशहित के लिये जान दे सकती है
राखी सावंत द ग्रेट खली के साथ एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिये लुधियाना पहुंची थी, वहीं पर उन्होने ये बातें कही, उन्होने कहा कि देशहित के लिये वो अपनी जान भी दे सकती है, अगर देश को जरुरत पड़ी, तो वो खुद में दो हजार बम लगाकर पाकिस्तान में कूदने के लिये तैयार है।

Advertisement

लोगों को हो रहा गर्व
ड्रामा क्वीन ने कहा कि इंडियन एयरफोर्स ने पाकिस्तान में घुसकर जिस अंदाज में आतंकियों के ठिकाने नष्ट किये और उन्हें मारा, उससे देश के लोगों को गर्व महसूस हो रहा है, हर भारतीय को वायुसेना की इस कार्रवाई पर गर्व होना चाहिये, देश सबसे पहले है।

Advertisement

मोदी अच्छा ही करेंगे
राखी के साथ मौजूद द ग्रेट खली ने कहा कि मोदी जी जो भी कर रहे हैं, वो देश के लिये अच्छा ही करेंगे, भारतीय फौज पाक के होश ठिकाने ला दी है, ईंट का जवाब पत्थर से दिया जा रहा है, हम सरकार और भारतीय फौज के साथ खड़े हैं। जो भी हमसे बन सकेगा, देश हित में हम भी काम करने को तैयार हैं।

शादीशुदा बन पहुंची थी प्रयागराज
आपको बता दें कि ड्रामा क्वीन राखी सावंत अकसर अपने बयानों और हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं, पिछले दिनों वो प्रयागराज कुंभ स्नान के लिये पहुंची थी, तब उन्होने शादीशुदा महिलाओं की तरह सिंदूर लगा रखा था, साथ ही हाथ में सुहागन वाली चूड़ा पहन रखा था, तब भी उनकी खूब चर्चा हुई थी, हालांकि उन्होने ये नहीं बताया था कि किसके नाम की उन्होने सिंदूर लगा रखी है।