इमरान खान को नोबेल पुरस्कार देने की मांग पर कुमार विश्वास ने ली चुटकी, तिलमिला जाएगा पूरा पाक

पाक संसद में प्रधानमंत्री इमरान खान को नोबेल शांति पुरस्कार देने की मांग की गई, जिसे लेकर कुमार विश्वास ने चुटकी ली है।

Advertisement

New Delhi, Mar 03 : भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन भारत वापस आ गये हैं, पीओके में घुसकर मिग-21 से उन्होने एफ-16 लड़ाकू विमान को मार गिराया था, इसके बाद उनका भी विमान क्रैश हो गया था, जिसकी वजह से वो पाकिस्तान में रह गये थे, अब 1 मार्च को देर शाम पाकिस्तान ने अभिनंदन वर्धमान को भारत को सौंप दिया, फिलहाल उनका इलाज जारी है।

Advertisement

नोबेल शांति पुरस्कार की मांग
पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने बिना शर्त अभिनंदन को भारत को सौंप दिया, उनके इस निर्णय के बाद इमरान खान के लिये नोबेल शांति पुरस्कार की मांग की जा रही है। भारत में भी कुछ लोग इसका समर्थन कर रहे हैं, हालांकि कवि और आप नेता कुमार विश्वास ने पाक की इस मांग पर झन्नाटेदार तंज कसा है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

कुमार ने ली चुटकी
पाक संसद में प्रधानमंत्री इमरान खान को नोबेल शांति पुरस्कार देने की मांग की गई, जिसे लेकर कुमार विश्वास ने चुटकी ली है। उन्होने ट्विटर पर तंज कसते हुए लिखा है कि ऑस्कर क्यों नहीं, कुमार विश्वास का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अभिनंदन ने खोली पोल
आपको बता दें कि स्वदेश लौटे अभिनंदन वर्धमान ने बताया कि पाकिस्तान की फौज ने उन्हें शारीरिक रुप से कोई चोट तो नहीं पहुंचाई, लेकिन मानसिक रुप से प्रताड़ना देने की भरपूर कोशिश की, हालांकि तमाम कोशिशों के बावजूद पाक फौज अभिनंदन से कुछ भी उगलवा नहीं सकी, जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, उसमें वो बेखौफ अंदाज में पाक सेना के सवालों को दिलेरी से जवाब देते दिखे थे।

चौतरफा घिर चुका है पाकिस्तान
बात-बात पर युद्ध और परमाणु बम की धमकी देने वाले पाकिस्तान की हेकड़ी निकल चुकी है, पाक चौतरफा घिर चुका है, तनाव की खबरों के बाद से ही निवेशक अपने पैसे निकाल रहे हैं, जिसकी वजह से पाकिस्तान की हालत खस्ता हो गई है, इसी वजह से पाक बार-बार शांति की अपील कर रहा है।