अब एयर स्ट्राइक पर नवजोत सिंह सिद्धू ने उठाये सवाल, बोले पेड़ गिराने गये थे?

नवजोत सिंह सिद्धू लगातार अपने दोस्त इमरान खान की तारीफ कर रहे हैं, लेकिन वो पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद पर कुछ भी नहीं बोल रहे।

New Delhi, Mar 04 : इंडियन एयरफोर्स द्वारा पीओके में किये गये एयर स्ट्राइक के बाद रविवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दावा किया कि इस बमबारी में 250 आतंकी मारे गये, अब उनके इस बयान पर सियासी घमासान शुरु हो गया है, विपक्ष पूछ रहा है कि अमित शाह को ये आंकड़े कहां से मिले, पंजाब सरकार में मंत्री ने सवाल उठाते हुए पूछा है कि एयर स्ट्राइक में तीन सौ आतंकी मारे गये या नहीं।

Advertisement

सिद्धू ने किया ट्वीट
क्रिकेटर से राजनेता बनें नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्विटक पर लिखा, कि 300 आतंकी मारे गये, हां या नहीं, फिर इसका मकसद क्या था, आप आतंकियों को मार रहे थे या पेड़ उखाड़ रहे थे, विदेश शत्रु से लड़ने की आड़ में छल हमारे जमीन पर हो रही थी, क्या ये चुनावी हथकंडा था, सेना का राजनीतिकरण बंद करो, ये देश की तरह पवित्र है।

Advertisement

बयानों की वजह से सुर्खियों में
मालूम हो कि सिद्धू पुलवामा हमले के बाद से ही अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में हैं, उन्होने पुलावामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान का बचाव करते हुए विवादित बयान दिया था, उन्होने कहा था कि आतंकवाद का कोई देश नहीं होता, सिर्फ दो चार लोगों की वजह से पूरे देश को दोषी नहीं ठहराया जा सकता।

Advertisement

पाक प्रायोजित आतंकवाद पर कुछ ना बोलें
सिद्धू लगातार अपने दोस्त इमरान खान की तारीफ कर रहे हैं, लेकिन वो पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद पर कुछ भी नहीं बोल रहे, जब उनसे सवाल पूछा जाता है, तो वो बायें-दायें से निकल जाते हैं, इसी वजह से सिद्धू आलोचकों के निशाने पर हैं। हालांकि इसके बावजूद वो लगातार इस पर बयानबाजी कर रहे हैं।

अमित शाह ने क्या कहा था
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पुलवामा हमले के बाद किये गये एयर स्ट्राइक को लेकर अहमदाबाद में कहा कि वायुसेना की कार्रवाई में 250 आतंकी मारे गये, शाह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि ममता-राहुल गांधी सस्ती राजनीति करने से बचें, पुलवामा हमले के बाद सभी को लगा कि इस बार सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हो सकती, लेकिन पीएम मोदी ने 13वें दिन स्ट्राइक की और 250 आतंकियों को वायुसेना ने मार गिराया।1