सलमान खान, कैटरीना कैफ फिर दिखे साथ, फैन्‍स ने दी ऐसी सलाह, दोस्‍त भी बोले अब तो कर लो भाईजान

तस्‍वीर पर ढेरों कमेंट्स आए हैं जिसमें सलमान खान से फैन्‍स ने एक खास डिमांड कर दी है । इस फोटो पर कई मजेदार कमेंट आए हैं, जिन्‍हें पढ़कर सलमान खान भी जरूर मुस्‍कुरा दिए होंगे । कुछ फैन्‍स ने सलमान को जल्‍दी शादी करने की सलाह दे डाली है ।

New Delhi, Mar 07 : सलमान खान की ओने वाली फिल्‍म भारत का शूटिंग शिड्यूल रैप हो गया है । यानी कि फिल्‍म की शूटिंग पूरी हो चुकी है अब फिल्‍म के प्रोडक्‍शन पर काम शुरू हो जाएगा और जल्‍द ही फिल्‍म दर्शकों के सामने होगी । फिल्‍म के रैप पर सलमान ने डाली एक बेहद ही खास तस्‍वीर । सलमान की इस तस्‍वीर के इंस्‍टा पर आते ही उनके फैन्‍स एक बार फिर वहीं मांग करने लगे जो भाईजन से हमेशा की जाती है । दरअसल 53 साल के हो चुके सलमान अब तक कुंवारे हैं और उनके फैन्‍स उन्‍हें शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं ।

Advertisement

फैंस बोले- जल्दी कर लो शादी
फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग खत्म होने पर सलमान खान ने अपनी को एक्‍ट्रेस और अपनी खास दोस्‍तकैटरीना कैफ के साथ एक तस्‍वीर शेयर की । दोनों की ये तस्‍वीर फैंस ने खूब पसंद की । तस्‍वीर पर ढेरों कमेंट्स आए हैं जिसमें सलमान खान से फैन्‍स ने एक खास डिमांड कर दी है । इस फोटो पर कई मजेदार कमेंट आए हैं, जिन्‍हें पढ़कर सलमान खान भी जरूर मुस्‍कुरा दिए होंगे । कुछ फैन्‍स ने सलमान को जल्‍दी शादी करने की सलाह दे डाली है ।

Advertisement

फैन्‍स के फेवरेट कपल हैं सलमान और कैटरीना
फिल्‍म एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है में सलमान और कैटरीना की जोड़ी को खासा पसंद किया  । इस जोड़ी की रियल लाइफ हिस्‍ट्री भी रही है । कैटरीना को इंडस्‍ट्री में पहचान दिलाने का क्रेडिट काफी कुछ सलमान को ही जाता है । दोनों को एक साथ काफी पसंद भी किया जाता है । बहरहाल इनका ब्रेकअप तो काफी साल पहले हो चुका है लेकिन स्‍क्रीन पर इन्‍हें आज भी काफी पसंद किया जाता है । सलमान और कैटरीना की इस तस्‍वीर पर यूजर ने कई तरह के कमेंट किए हैं । एक ने लिखा है – भाई भारत ही नहीं जिंदगी के लिए परफेक्ट जोड़ी । एक अन्‍य यूजर ने लिखा, क्या जोड़ी है सलमान भाई ये दुनिया में सबसे बेस्ट कपल जोड़ी होगी । एक फैन ने तो यहां तक लिख दिया – भाई शादी कर लो जल्द नहीं तो कोई और ले जाएगा कैटरीना को ।

Advertisement

भारत की स्‍टारकास्‍ट
आपको बता दें सलमान खान की मच अवेटेड भारत फिल्‍म की शूटिंग रिकॉर्उ 100 दिनों में पूरी हो गई है । फिल्‍म का टीजर 25 जनवरी को आया था । ये फिल्‍म अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही है । फिल्म में तब्बू, दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे । ये फिल्‍म सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं । फिल्‍म को 2019 ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा ।