ट्रोलर को कुमार विश्वास का झन्नाटेदार जबाव, आप  कांग्रेस से हैं, थूक बचाकर रखें, मई में काम आएगा

कुमार विश्वास के इस ट्वीट पर ट्रोलर ने अभद्र टिप्पणी करते हुए लिखा कि थू है ऐसे कवि पर, जिसने कविता में नारी को सिर्फ श्रद्धा माना है।

New Delhi, Mar 10 : कवि और आप नेता डॉ. कुमार विश्वास ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर जयशंकर प्रसाद की एक कविता ट्विटर पर पोस्ट की थी, जिसके बाद कई ट्रोलर्स ने उन पर निशाना साधा, हालांकि कुमार विश्वास ने पलटवार करते हुए ऐसी बात कही, कि ट्रोलर्स की बोलती बंद हो गई, सोशल मीडिया पर उनका ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

क्या है मामला
आपको बता दें कि 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर डॉ. कुमार विश्वास ने जयशंकर प्रसाद की कविता नारी! तुम केवल श्रद्धा हो का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया था, आपको बता दें कि जयशंकर प्रसाद की इस कविता को कुछ विश्वास ने खुद तैयार करवाया था, साथ ही आवाज भी दी थी, जिसके बाद कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की।

Advertisement

क्या लिखा ट्रोलर ने
कुमार विश्वास के इस ट्वीट पर ट्रोलर ने अभद्र टिप्पणी करते हुए लिखा कि थू है ऐसे कवि पर, जिसने कविता में नारी को सिर्फ श्रद्धा माना है, और ऐसी वाहियात पंक्तियां लिखी है, ये सामंती मानसिकता की पंक्तियां चुनकर आपने अपने मानसिक स्तर का भी परिचय दिया है, आपको बता दें कि ये टिप्पणी मुबिन जहूरुद्दीन नाम के यूजर ने की थी।

Advertisement

विश्वास का झन्नाटेदार जबाव
इस टिप्पणी के बाद कुमार विश्वास ने भी अपनी आपत्ति जाहिर करते हुए करारा जबाव दिया, उन्होने लिखा, हे जहर उद्दीन जी, ये पंक्तियां मेरी नहीं बल्कि विश्व के सबसे बड़े कवियों में से एक, स्वतंत्रता सेनानी चंद्रशेखर आजाद के मित्र, नेहरु जी के प्रिय कवि स्व. जयशंकर प्रसाद जी की है, आप कांग्रेस से हैं, तो थूक बचाकर रखें, मई में फिर काम आएगा।