बेटे की शादी में जमकर नाचे मुकेश अंबानी, नीता अंबानी ने भी बारात में लगाए ठुमके

पूरा इंस्‍टाग्राम अंबानी वेडिंग से पटा पड़ा है । क्‍या ईशा, क्‍या आकाश और क्‍या पूरा परिवार, इस जश्‍न की एक-एक तस्‍वीर वायरल हो रही है । इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब भी जमकर नाचे ।

New Delhi, Mar 11 : बेटे आकाश अंबानी की शादी मुकेश अंबानी जमकर नाचे । एक आम पिता की तरह वो भी बेटे की बारात में सबे संबंधियों, दोस्‍तों के बीच मस्‍त होकर नाचते नजर आए । बड़े बेटे आकाश और श्‍लाका मेहता की शादी के इस मौके पर मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने खूब डांस किया । शादी के वीडियोज सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहे हैं । पूरा इंस्‍टाग्राम अंबानी वेडिंग से पटा पड़ा है । क्‍या ईशा, क्‍या आकाश और क्‍या पूरा परिवार, इस जश्‍न की एक-एक तस्‍वीर वायरल हो रही है । इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब भी जमकर नाचे ।

Advertisement

बेटे के साथ जमकर नाचे मुकेश अंबानी
आकाश अंबानी ने भी जमकर डांस किया । दूल्‍हे मियां आकाश अंबानी ने पिता मुकेश को बग्‍गी मेंजमकर नचाया । वहीं दूसरे सेलेब्‍स भी इस शादी में जमकर नाचे । मुकेश अंबानी जहां परिवार के बाकी रिश्‍तेदारों के साथ झूमते नजर आए वहीं आकाश भी कम नहीं नाचे । ईशा अंबानी यहां सहेलियों के बीच खूब खुशी मनाती नजर आईं । अंबानी परिवार के बाकी सदस्‍य भी इस मौके पर खूब झूमते नजर आए ।

Advertisement

नीता अंबानी ने किया चश्‍मा पहनकर डांस
नीता अंबानी भी इस मौके पर बेहद खुश नजर आईं । ईशा की शादी में जहां वो भावुक नजर आ रहीं थीं वहीं बहू को घर लाने की खुशी से उनका चेहरा दमक रहा था । नीता ने शाहरुख समेत दूसरे सेलेब्‍स के साथ बारात में खूब डांस किया । नीता चश्‍मे में नजर आईं । उन्‍होने परिवार के दूसरे सदस्‍यों के साथ भी जमकर ठुमके लगाए ।

Advertisement

रणबीर-करण जौहर का डांस
अंबानी परिवार के इस जश्‍न में शरीक होने शाहरुख से लेकर आमिर तक, करण जौहर से लेकर रणबीर कपूर तक शामिल हुए । सबने बारात में जमकर डांस किया । रणबीर इस शादी में जमकर थिरकते नजर आए  ।व्‍हीं शाहरुख ने नीता अंबानी के साथ इुमके लगाए । करण जोहर हार्दिक पांड्या के साथ ताल मिलाते नजर आए ।