पहली बार सूट की जगह साड़ी में उतरीं सपना चौधरी, ठुमकों से बरपाया कहर, जब पल्‍लू उठा तो मचा धमाल

उन्‍हें साड़ी पहनकर डांस नहीं करना चाहिए । कुछ फैन्‍स ने तो उन्‍हें साफ कहा कि वो साड़ी में बिलकुल अच्छी नहीं लगतीं । सपना के स्‍टेज शो का ये वीडियो आप नीचे देख सकते हैं ।

New Delhi, Mar 11 : हरियाणा की छोरी सपना चौधरी की पहचान अब देश भर में है । सपना के दीवाने उनके वीडियो सोशल मीडिया पर चुटकियों में वायरल कर देते हैं । सपना के डांस का हर कोई दीवाना है । उनका गाना तेरी आंख्‍या का काजल पूरे देश का हॉट फेवरेट सॉन्‍ग बन गया है । सपना का एक खास अंदाज है जिसकी वजह से वो लोगों में खूब पसंद की जाती हैं । बिग बॉस के बाद से उन्‍हें अच्छी खासी पहचान मिली और अब वो हरियाणा ही नहीं बल्कि पंजाबी और भोजपुरी मनोरंजन में भी अचछा काम कर रही हैं । बहरहाल हाल ही में सपना का नया वीडियो सॉन्‍ग आया है जिसमें वो हमेशा की तरह कमाल लग रही हैं ।

Advertisement

सपना का वीडियो वायरल
सपना का ये वीडियो कोलकाता के लाइव शो का है । शो में आई दर्शकों की भीड़ बता रही है कि सपना कितनी लोकप्रिय हें । बचपन से ही डांस की शौकीन सपना आज कई स्‍टेज शो करती हैं । सपना इस वीडियो में हरियाणवी गाने ‘तेरी लत लग जाएगी’ पर परफॉर्म कर रही हैं । 14 फरवरी को अपलोड हुए इस वीडियो को जमकर पसंद किया जा रहा है ।

Advertisement

साड़ी में नजर आईं सपना
हालांकि सपना चौधरी का साड़ी में डांस लोगों को उतना पसंद नहीं आया । वीडियो पर उनके फैंस ने कमेंट किया है कि वो सूट में ही ज्‍यादा अच्‍छी लगती हैं । उन्‍हें साड़ी पहनकर डांस नहीं करना चाहिए । कुछ फैन्‍स ने तो उन्‍हें साफ कहा कि वो साड़ी में बिलकुल अच्छी नहीं लगतीं । सपना के स्‍टेज शो का ये वीडियो आप नीचे देख सकते हैं ।

Advertisement

सपना के शो में हुई थी मारा-मारी
आपको बता दें, हाल ही में सपना के एक शो में जमकर बवाल हुआ । मध्यप्रदेश के राजगढ़ में एक कार्यक्रम के दौरान लोगों ने स्‍टेज पर पथराव शुरू कर दिया । हंगामे के चलते सपना चौधरी बीच में ही शो छोड़कर मंच से चली गईं । दरअसल यहां अव्‍यवस्‍था के कारण लोगों को पुलिस से झगड़ा हो गया । पुलिस और शो के आयोजनकर्ता आपस में भिड़ गए । कार्यक्रम में जरूरत से ज्‍यादा लोगों के आने के कारण मामला और बढ़ गया ।