सटीक भविष्यवाणी से ज्योतिषाचार्य ने किया सबको हैरान, कहा- ये पार्टी जीतेगी 2019 का लोकसभा चुनाव

पंडित मिश्रा के मुताबिक मोदी की जन्‍मतिथि 17 सितंबर, 1950 के अनुसार वो अभी चंद्रमा की महादशा से गुजर रहे हैं । अंतर्दशा केतु की है । ये इस बात का साफ संकेत है कि आने वाले मुकाबले में उन्‍हें जीत जरूर हासिल होगी ।

New Delhi, Mar 12 : चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है । 11 मई से महासमर की शुरुआत होगी तो वहीं 7 चरणों के मतदान के बाद 23 मई को देश के अगले प्रधानमंत्री के नाम का ऐलान होगा । सियासी हलचल तेज होने के साथ देश में भविष्‍यवाणियों का दौर भी शुरू हो गया है । राजनेताओं की कुंडलियां खंगाली जा रही है, इस बार चुनाव में ऊंट किस करवट बैठेगा ये जानने की कोशिश जारी है । चुनावी मौसम में किस उम्‍मीदवार को मिलेंगे वोट और किसे मिलेगी चोट ज्‍योतिष ये भी भविष्‍यवाणी करते हैं । बहरहाल, सनातन ज्ञानपीठ के ज्योतिष विद्या प्राध्यापक पंडित योगेश मिश्रा के एक दावे के अनुसार पीएम मोदी को लेकर बड़ी भविष्‍यवाणी की गई है ।

Advertisement

फिर संभालेंगे राजगद्दी
पंडित योगेश मिश्रा की भविष्‍यवाणी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनेंगे । पंडित योगेश मिश्रा के मुताबिक मोदी को दोबारा सत्‍ता में आने से कोई नहीं रोक सकता । एबीपी न्‍यूज की वेबसाइअ में छपी इस खबर के अनुसार नरेंद्र मोदी को दोबारा सत्‍ता में आने से कोई नहीं रोक सकता । पंडित मिश्रा के मुताबिक मोदी की जन्‍मतिथि 17 सितंबर, 1950 के अनुसार वो अभी चंद्रमा की महादशा से गुजर रहे हैं । अंतर्दशा केतु की है । ये इस बात का साफ संकेत है कि आने वाले मुकाबले में उन्‍हें जीत जरूर हासिल होगी ।

Advertisement

विपक्षी मिलकर भी नहीं हरा पाएंगे
वहीं सनातन ज्ञानपीठ के प्राध्यापक पंडित योगेश मिश्रा के मुताबिक महागठबंधन और यूपी में हुएसपा – बसपा के गणबंधन के सितारों की भी गणना की । पंडित मिश्रा का दावा है कि माया-अखिलेश के गठबंधन को उतना अधिक लाभ नहीं होगा, जितना वो सोच रहे हैं । वहीं देश की सत्ता से बीजेपी और मोदी को दूर हटाने के लिए बनाया गया महागठबंधन भी पूरी कोशिशों के बाद भी बीजेपी को हरा नहीं पाएगा । पंडित मिश्रा के मुताबिक महागठबंधन अगर बनता है तो भी 230-240 सीटों तक सिमट जाएगा ।  जबकि बीजेपी और सहयोगी दल 300 का आंकड़ा पार कर जाएंगे ।

Advertisement

क्‍या होगा कांग्रेस का भविष्‍य ?
पंडित मिश्रा ने प्रियंका गांधी के कांग्रेस ज्‍वॉइन करने को लेकर भी भविष्‍यवाणी की । उनके मुताबिक राजनीति में सक्रिय रूप से अभी कदम रखने वालीं प्रियंका गांधी की कुंडली ये साफ कह रही है कि वो कांग्रेस की डूबती नैया को पार लगा सकती हैं । पंडित मिश्रा के मुताबिक प्रियंका गांधी की कुंडली में ये देखा जा सकता है कि वह शुक्र में शनि की अंर्तदशा से गुजर रही हैं । इस दौरान वह अच्छा प्रदर्शन करेंगी और भविष्य में कांग्रेस की तारणहार बनेंगी ।