तो इस वजह से PM मोदी ने बॉलीवुड सेलेब्स से की मुलाकात, रणवीर सिंह का बड़ा खुलासा

रणवीर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने इंडस्‍ट्री से जुड़े सभी युवाओं और अन्‍य सदस्‍यों से अपील की कि हम ऐसी फिल्‍में बनाएं जिनका विषय देश की प्रगति की ओर अग्रसर हो ।

New Delhi, Mar 12 : ये तस्‍वीर तो आप सभी को याद होगी । बॉलीवुड इडस्‍ट्री के मुस्कुराते चमकते चेहरे देश के प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के साथ । जी हां नए साल की शुरुआत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड सेलेब्स से मुलाकात की थी । इस मुलाकात में करण जौहर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्‍हा, भूमि पेडनेकर, रणवीर सिंह, आयुष्‍मान खुराना और भी कुछ कलाकार नजर आए । पीएम के साथ इन सेलेब्‍स ने तस्‍वीरें भी खिंचवाईं । हालांकि इस मुलाकात का असल मकसद अब सामने आया है ।

Advertisement

रणवीर सिंह ने किया खुलासा
एक्‍टर रणवीर सिंह ने एक इंटरव्‍यू में प्रधानमंत्री से उनके मुलाकात का कारण बताया । रणवीर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने इंडस्‍ट्री से जुड़े सभी युवाओं और अन्‍य सदस्‍यों से अपील की कि हम ऐसी फिल्‍में बनाएं जिनका विषय देश की प्रगति की ओर अग्रसर हो । ऐसी फिल्‍में जो देश की अखंडता, एकता को बरकरार रखे ।

Advertisement

जनवरी में हुई थी मुलाकात
आपको बता दें बॉलीवुड के कई जाने माने चेहरे इसी साल जनवरी में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी से मिले थे । रणवीर ने बताया कि उनकी ये मुलाकात बहुत ही अचछी रही । रणवीर ने कहा कि उन्‍होने और उनके दोस्‍तों ने प्रधानमंत्री को फिल्मों से जुड़े युवा कलाकारों के काम से अ‍वगत कराया । रणवीर ने कहा कि पीएम का जोर इसी ओर था कि सिनेमा के जरिए भी देश के विकास में योगदान हो । सिनेमा समाज का ही आईना है, इसीलिए इस ओर सभी का ध्‍यान जाना चाहिए ।

Advertisement

रणवीर की ओने वाली फिल्‍में
रणवीर सिंह की हालिया रिलीज गली ब्‍वॉय को दर्शकों ने खूब सराहा । फिल्‍म ने अपने बजट से बढ़कर ही कमाई की । अब वो बहुत जल्द फिल्म ‘83’ में नजर आएंगे, ये भारत की पहली विश्‍व कप जीत पर आधारित फिल्‍म पर है । इसमें रणवीर कपिल देव की भूमिका निभाने वाले हैं । रणवीर ने ये सारी बातें फिल्‍मफेयर अवॉर्ड शो के मौके पर कहीं । रणवीर मौजूदा समय में बॉलीवुड के टॉप के एक्‍टर हैं ।