जारी है आकाश-श्‍लोका की शादी का जश्‍न, सेना के जवानों के बीच मुकेश-नीता अंबानी, आभार के साथ मांगा ये तोहफा

इस समारोह का मुख्य आकर्षण रहा खास म्यूजिकल फाउंटेन शो, जिसे अनंत प्रेम का नाम दिया गया । ये कार्यक्रम बेहद पसंद किया गया ।

New Delhi, Mar 13 : रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने अपने बड़े बेटे आकाश और बहू श्लोका की शादी का जश्‍न मंगलवार को देश की सेना के जवानों के साथ मनाया । जियो वर्ल्‍ड सेंटर में आयोजित इस कार्यक्रम में सेना, नेवी, पैरामिलिट्री फोर्सेज, मुंबई पुलिस, रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स के हजारों जवान अपने परिवारों के साथ पहुंचे थे । सभी ने अंबानी परिवार की नई सदस्‍या श्‍लोका को अपना आशीर्वाद दिया और नवविवाहित दंपति के सुखद वैवाहिक जीवन की कामना की ।

Advertisement

जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजन
मुंबई स्थित जियो वर्ल्‍ड सेंटर में बने धीरू भाई अंबानी स्क्वायर पर म्यूजिकल फाउंटेन और डांस शोका आयोजन किया गया । इस मौक पर शहर और देश की सुरक्षा में तैनात जवानों के प्रति अंबानी परिवार ने अपना आभार जताया और उन्‍हें अपने घर की सबसे बड़ी खुशी में शामिल किया । इस समारोह का मुख्य आकर्षण रहा खास म्यूजिकल फाउंटेन शो, जिसे अनंत प्रेम का नाम दिया गया । ये कार्यक्रम बेहद पसंद किया गया ।

Advertisement

आशीर्वाद की अपील
धीरूभाई अंबानी स्क्वायर में आयोजित इस कार्यक्रम को नीता अंबानी के कॉन्‍सेप्‍ट पर तैयार किया गया था । म्‍यूजिकल फाउंटेन के जरिए कृष्ण रास लीला प्रस्तुत की गई जो कि एक अनंत प्रेम कहानी का प्रतीक है । इस मौके पर नीता ने आए हुए सभी मेहमानों का आभार जताया और कहा – “हम प्रसन्न और सम्मानित महसूस कर रहे हैं कि इस शहर और राष्ट्र के रक्षक हमारे उत्सवों में शामिल हो रहे हैं। यह एक भावनात्मक अवसर है हमारे लिए खुशी का मौका है और हमें उम्मीद है कि ये नायक, जो हमें हर रोज गर्व करते हैं, आज आकाश और श्लोका पर अपने आशीर्वाद की बरसात करेंगे।”

Advertisement

एक हफ्ते तक की अन्‍न सेवा
देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनकी पत्‍नी नीता अंबानी ने अपने बेटे की शादी की खुशी में एक हफ्ते तक अन्‍न सेवा दान किया । इसमें सुविधाओं से वंचित बच्चों, अनाथालयों और ओल्ड एज होम के निवासियों को अन्‍न सुविधाएं दी गईं । इसके साथ ही अंबानी परिवार ने सैन्य बलों, सिटी वर्कर्स, उनके परिवारों के सदस्यों और शादी समारोहों में काम करने वाले कर्मचारियों के साथ भी ये उत्सव मनाया । नवविवाहित दंपति के लिए सभी से आशीर्वाद मांगा गया ।