पीएम मोदी की एक आवाज पर आमिर खान ने दिया ये शानदार जवाब, मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट ने जीता दिल

 प्रधानमंत्री ने आमिर खान और सलमान खान के अलावा बॉलीवुड से शाहरुख, अमिताभ, अक्षय, आयुष्‍मान, भूमि और करण जौहर को भी टैग कर ट्वीट किया था ।  

New Delhi, Mar 14 : प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक कई ट्वीट किए । इन ट्वीट्स में कई जाने माने चेहरों, मीडिया, सेलेब्‍स, खिलाडि़यों को टैग किया गया था । मोदी ने सभी से अपील की, कि आने वाले लोकसभा चुनाव में ज्‍यादा से ज्‍यादा लोग वोट करें और लोकतंत्र को मजबूत बनाने में सहयोग करें । इसके लिए उन्‍होने सेलेब्‍स से अपने-अपने तरीके से वोटिंग को लेकर जागरूकता फैलाने का आह्वाहन भी किया । पीएम के इस ट्वीट में मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट भी टैग थे, उनका जवाब भी सबसे पहले आया है ।

Advertisement

आमिर ने दिया ट्वीट का जवाब
आमिर खान ने प्रधानमंत्री के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है – “बिलकुल सही सर, माननीय पीएम । आइए हम सभी दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के नागरिक के रूप में जुड़ते हैं । आइए हम अपनी जिम्मेदारी को पूरा करें, और अपनी आवाज सुनने के अपने अधिकार का लाभ उठाएं । वोट करें!”

Advertisement

पीएम मोदी का ट्वीट
आपको बता दें इससे पहले पीएम मोदी ने सलमान खान और आमिर खान को टैग करते हुए एक ट्वीट किया । प्रधानमंत्री ने इसमें अपील की “वोटिंग आपका सिर्फ हक नहीं है बल्कि आपका कर्तव्य भी है । प्रिय सलमान खान और आमिर खान ये वक्त लोगों को अपने अंदाज में मोटिवेट करने का है, ताकि हम अपना लोकतंत्र और अपने देश को मजबूत कर सकें।”

Advertisement

आज है आमिर का जन्‍मदिन
आपको बता दें आज आमिर खान का जन्‍मदिन भी है । आमिर आज अपना 54वां जन्‍मदिन मना रहे हैं । आमिर खान सामाजिक उत्‍थान से जुड़े एक बड़े शो सत्‍यमेव जयते का भी हिस्‍सा रहे हैं । इस शो के जरिए आमिर ने भारत में कई तरह से चली आ रही समस्‍याओं, कुरीतियों को उजागर किया था । आंकड़ों के साथ और इसके हल के साथ पेश किए गए इस कार्यक्रम का भारतीय ही नहीं सरकार पर भी गहरा प्रभाव पड़ा था । बहरहाल आमिर खान ने प्रधानमंत्री के बहुत ही महत्‍वपूर्ण ट्वीट का जवाब सबसे पहले देकर अपने कर्तव्‍यों को पूरा किया साथ ही एक जिम्‍मेदार नागरिक होने की मिसाल भी पेश की है । आपको बता दें प्रधानमंत्री ने आमिर खान और सलमान खान के अलावा बॉलीवुड से शाहरुख, अमिताभ, अक्षय, आयुष्‍मान, भूमि और करण जौहर को भी टैग कर ट्वीट किया था ।

https://twitter.com/aamir_khan/status/1105737914653143041?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1105737914653143041&ref_url=https%3A%2F%2Fabpnews.abplive.in%2Fbollywood%2Faamir-khan-reply-to-pm-modi-tweet-1088427

Advertisement