प्रियंका गांधी ने चंद्रशेखर से मुलाकात कर चढा दिया सियासी पारा, वाराणसी के लिये रचा जा रहा है चक्रव्यूह


बुधवार शाम को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने चंद्रेशखर से अस्पताल में मुलाकात की थी, मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी ने कहा कि भीम आर्मी प्रमुख की हर लड़ाई में उनके साथ हूं।

Advertisement

New Delhi, Mar 14 : कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर से अस्पताल में मुलाकात की, करीब सात मिनट की हुई इस मुलाकात के बाद प्रदेश का सियासी पारा चढ गया है, मुलाकात के बाद चंद्रशेखर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मानवता के नाते कांग्रेस महासचिव मुझसे मिलने आई थी, उन्होने मुझसे पूछा और भाई क्या हाल-चाल है।

Advertisement

मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे
भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने कहा कि मुझे चुनावी राजनीति नहीं करनी है, मुझे चुनाव नहीं लड़ना है, लेकिन वाराणसी ने नरेन्द्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का सिर्फ एक ही मकसद है कि कहीं गठबंधन या दूसरी पार्टी मोदी के सामने कोई कमजोर प्रत्याशी ना खड़ा कर दे, जिससे मोदी आसानी से चुनाव जीतकर संसद ना पहुंच जाएं।

Advertisement

चुनाव लड़ने का कारण बताया
चंद्रशेखर आजाद ने मोदी के सामने चुनाव लड़ने का कारण बताते हुए कहा कि जैसे कांग्रेस के लिये गठबंधन ने दो सीटें छोड़ी हैं, ऐसा ना हो कि मोदी के सामने कमजोर प्रत्याशी उतार दिया जाए, और वो आसानी से जीतकर संसद पहुंच जाएं, इसलिये यहां से चुनाव लड़ने का फैसला लिया है।

गठबंधन के साथ
भीम आर्मी प्रमुख ने कहा कि बीजेपी को हराने के लिये मैं सपा-बसपा गठबंधन के साथ हूं, साथ ही जो दल भी बीजेपी को चुनौती देगा, मैं उनके साथ हूं। आपको बता दें कि मायावती को बुआ कहने के बावजूद बसपा सुप्रीमो चंद्रशेखर को ज्यादा भाव नहीं दे रही हैं, वो बार-बार उनके सवाल को टाल जाती हैं।

अस्पताल में मुलाकात
बुधवार शाम को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने चंद्रेशखर से अस्पताल में मुलाकात की थी, मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी ने कहा कि भीम आर्मी प्रमुख की हर लड़ाई में उनके साथ हूं, ये सरकार किसी की बात नहीं सुनना चाहती है, ये नौजवान को कुचलना चाहती है, रोजगार को दिया नहीं, अगर कोई आवाज उठा रहा है, तो आवाज भी दबाने की कोशिश की जा रही है।