आम चुनाव से राजनीति में धमाकेदार एंट्री मारेंगे अक्षय कुमार, इन दो सीटों की हो रही चर्चा

अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं, देश की राजनीति या आतंकी गतिविधियों पर भी वो प्रतिक्रिया देने में पीछे नहीं रहते हैं।

New Delhi, Mar 15 : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, फिलहाल तो वो अपनी आने वाली फिल्म केसरी के प्रमोशन में व्यस्त हैं, लेकिन माना जा रहा है कि वो राजनीति में भी कदम रख सकते हैं, आपको बता दें कि आम चुनाव के लिये तारीखों का ऐलान हो चुका है, कहा जा रहा है कि खिलाड़ी कुमार भी लोकसभा चुनाव में ताल ठोंकते हुए नजर आ सकते हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
आपको बता दें कि अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं, देश की राजनीति या आतंकी गतिविधियों पर भी वो प्रतिक्रिया देने में पीछे नहीं रहते हैं, इसके साथ ही उनकी बीती कुछ फिल्में भी सामाजिक मुद्दों पर आधारित थी, जिसके वजह से कयास लगाये जाने लगे, कि वो राजनीति में भी एंट्री ले सकते हैं, हालांकि केसरी के प्रमोशन के राजनीति उन्होने राजनीति में उतरने की अटकलों पर विराम लगा दिया।

Advertisement

फिल्में हिट
अक्षय कुमार ने पिछली कुछ फिल्में देशभक्ति से ओत-प्रोत की है, हॉलीडे, बेबी और रुस्तम ने बॉक्सऑफिस पर अच्छा कारोबार किया। वहीं ट्विटर के जरिये भारतीय सेना का भी समय-समय पर प्रोत्साहन और समर्थन करते रहते हैं, टॉयलेट एक प्रेम कथा और पैडमैन के बाद कहा गया, कि खिलाड़ी कुमार भी सक्रिय राजनीति में आने को तैयार हैं, हालांकि उन्होने खुद कहा है कि फिलहाल राजनीति में आने का उनका कोई विचार नहीं है।

Advertisement

चांदनी चौक से लड़ सकते हैं चुनाव
आपको बता दें कि अक्षय कुमार के बारे में कहा जा रहा है कि वो दिल्ली के चांदनी चौक सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं, फिलहाल यहां से केन्द्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन सांसद हैं, लेकिन बीजेपी उनका सीट बदलने पर विचार कर रही है, अक्षय कुमार चांदनी चौक के ही रहने वाले हैं, हालांकि इससे पहले अक्षय कुमार के बारे में दावा किया जा रहा था कि उन्हें पंजाब के होशियारपुर से बीजेपी उतार सकती है, ये सीट बॉलीवुड एक्टर विनोद खन्ना के निधन के बाद खाली हुई थी।