पीएम की अपील, अंजना ओम कश्‍यप और रूबिका लियाकत ने ऐसे किया धन्‍यवाद, जिम्‍मेदारी से दिया जवाब

बॉलीवुड से आमिर खान और अमिताभ बच्‍चन ने प्रधानमंत्री के आह्वाहन का जवाब दिया और आगे बढ़कर अपनी जिम्‍मेदारी को समझने और मतदाताओं को जागरूक करने की ओर काम करने का आश्‍वासन भी दिया ।

New Delhi, Mar 15 : प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने लोकतंत्र के महापर्व पर देश के सभी जाने माने चेहरों से अपील की, कि वो आगे आएं और अपने अपने तरीके से मतदाताओं को जागरूक करें । ज्‍यादा से ज्‍यादा मतदान के लिए प्रेरित करें । इसमें खेल जगत, फिल्‍म जगत, राजनीतिक प्रतिद्वंदियों से लेकर मीडिया के लोगों को भी अैग कर अपील की । बॉलीवुड से आमिर खान और अमिताभ बच्‍चन ने प्रधानमंत्री के आह्वाहन का जवाब दिया और आगे बढ़कर अपनी जिम्‍मेदारी को समझने और मतदाताओं को जागरूक करने की ओर काम करने का आश्‍वासन भी दिया । वहीं अब कुछ और जवाब पीएम के ट्वीट पर आए हैं जो वायरल हो रहे हैं ।

Advertisement

अंजना ओम कश्‍यप ने दिया ये जवाब
टीवी टुडे नेटवर्क से जुड़ीं अंजना ओम कश्‍यप मीडिया का जाना माना और विश्‍वसनीय चेहरा हैं ।अंजना ओम कश्‍यप को टैग कर प्रधानमंत्री ने उन्‍हें भी लोकतंत्र के इस महापर्व में अपना योगदान देने की अपील की । अंजना ने ट्वीट कर लिखा – धन्यवाद प्रधानमंत्री @narendramodi जी। मेरा देश मेरे वोट से है । यह अभिमान चाहिए तो वोट ज़रूरी है और जागरूकता अभियान जारी रहेगा ।

Advertisement

रूबिका लियाकत का ट्वीट
रूबिका लियाकत वर्तमान में एबीपीन्‍यूज में काम कर रही है, इससे पहले जी न्‍यूज जैसे संस्‍थान से खूब चर्चा में रहीं । देश का एक जाना माना चेहरा और जिम्‍मेदार भी । रूबिका ने प्रधानमंत्री के ट्वीट का रिप्‍लाई किया और अपने और अपने चैनल की ओर से मतदान को लेकर जागरूकता का आश्‍वासन दिया । रूबिका ने लिखा – मुझे इस महान पहल का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद @narendramodi जी । मेरा चैनल @abpnewstv और मैं 2019 में उच्चतम मतदाता भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए, इसके लिए जागरूकता पैदा करने के लिए पूरी तरह से काम करने का वादा करती हूं ।

Advertisement

प्रधानमंत्री ने की थी अपील
प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने दो दिन पहले ही अपने ट्विटर हैंडल से देश के उन चर्चित चेहरों को टैग किया जो जनता में पहचान रखते हैं, जिनकी लोकप्रियता मायने रखती हैं । प्रधानमंत्री ने मीडिया जगत से भी कुछ लोगों ट्वीट किया । उन्‍होने अपने एक ट्वीट में लिखा – मैं मतदाता पंजीकरण के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए @RubikaLiyaquat, @anjanaomkashyap, @sudhirchaudhary, @rahulkanwal और @republic की टीम से अपील करता हूं और हर भारतीय, खासकर युवाओं को मतदान करना चाहिए । पीएम ने लिखा कि आप लोगों का समर्थन ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों को उनके उनके मताधिकार का प्रयोग करने के लिए सुनिश्चित कर सकता है।

Advertisement