डांसिंग अंकल का एक और मुग्ध कर देने वाला धमाकेदार डांस, सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही संजीव श्रीवास्तव की जिंदगी एकदम से बदल गई, उन्हें बॉलीवुड से ऑफर मिल रहे हैं।

New Delhi, Mar 17 : मध्य प्रदेश के डांसिंग अंकल एक वीडियो के जरिये रातों-रात स्टार बन गये थे, संजीब श्रीवास्तव का आपके आ जाने से…. गाने पर डांस वीडियो आपने भी देखा होगा, रातों-रात सोशल मीडिया सनसनी बनें संजीब का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक बार फिर वो अपने डांस से लोगों को मुग्ध कर रहे हैं।

Advertisement

डांस को लोग खूब करते पसंद
मालूम हो कि संजीव श्रीवास्तव को प्रसिद्धि एक डांस के जरिये मिली थी, अपने साले की शादी में उन्होने अपनी पत्नी के साथ डांस परफॉर्म किया था, जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जहां से वो इतने पॉपुलर हो गये, कि लोग उन्हें डांसिंग अंकल के नाम से बुलाने लगे।

Advertisement

दूसरा वीडियो
यूएई के संगीतकार और प्रोड्यूसर जसीम ने भारतीय गायक बेनी दयाल के साथ मिलकर एक नये गाने को शूट किया है, इस गाने को चाचा नाच शीर्षक दिया गया है, इसे डांसिंग अंकल पर फिल्माया गया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

बॉलीवुड से मिल रहे ऑफर
मालूम हो कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही संजीव श्रीवास्तव की जिंदगी एकदम से बदल गई, उन्हें बॉलीवुड से ऑफर मिल रहे हैं, मुंबई में डांसिंग अंकल को सुनील शेट्टी, माधुरी दीक्षित, सलमान खान और गोविंदा जैसी हस्तियों से मिलने का मौका मिला। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें