कांग्रेस ने उड़ाया पीएम मोदी का मजाक, भड़के आर माधवन ने कही ऐसी बात, तिलमिला जाएंगे राहुल गांधी

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
कांग्रेस ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है, इस वीडियो में मोदी और चीन के राष्ट्रपति नजर आ रहे हैं।

New Delhi, Mar 17 : लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही तमाम राजनैतिक पार्टियां तैयारी में जुट गई है, नेता ताबड़तोड़ रैली और जनसभा कर रहे हैं, उन रैलियों में विरोधी नेताओं को जमकर कोस रहे हैं, ये कैम्पेन सोशल मीडिया पर भी जारी है, हाल ही में कांग्रेस ने पीएम मोदी को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिस पर बॉलीवुड एक्टर आर माधवन ने गुस्सा जाहिर किया है।

Advertisement

पीएम का मजाक
कांग्रेस ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है, इस वीडियो में मोदी और चीन के राष्ट्रपति नजर आ रहे हैं, वीडियो में पीएम मोदी का मजाक उड़ाया गया है, इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था कि चीन के राष्ट्रपति के साथ मोदी जी के रिश्ते का सही प्रदर्शन।

Advertisement

भड़के बॉलीवुड एक्टर
इस वीडियो को री-ट्वीट करते हुए आर माधवन ने लिखा कि ये वीडियो वाकई बहुत बुरा है, कोई भी राजनीतिक विरोध हो लेकिन मोदी जी हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं, आप चीन के सामने अपने ही देश को बेइज्जत कर रहे हैं, इस ट्विटर हैंडल से ऐसे ट्वीट की उम्मीद नहीं थी।

Advertisement

सोशल मीडिया पर जंग
इस बार सभी राजनीतिक पार्टियां सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल कर रही है, बीजेपी, कांग्रेस के साथ-साथ क्षेत्रीय पार्टियां भी इस प्लेटफॉर्म के जरिये अपनी उपलब्धियों को बताने और विरोधी पार्टी पर निशाना साधने का काम कर रही है। हालांकि कई बार दांव उल्टा भी पड़ जाता है।

आने वाली फिल्म
आर माधवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रॉकेट्री की शूटिंग में व्यस्त हैं, ये फिल्म इसरो साइंटिस्ट नाम्बी नारायण की जिंदगी पर आधारित है, इस फिल्म के जरिये माधवन निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू कर रहे हैं, माधवन की इस फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान भी खास किरदार निभाते नजर आएंगे, फिल्म की शूटिंग रुस और यूरोप में चल रही है।