कांग्रेस को बीजेपी का झन्नाटेदार जवाब, पीएम मोदी-शाह यहां बन गये चौकीदार

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
पीएम मोदी का ये बदला हुआ नाम शनिवार को मैं भी चौकीदार वीडियो आने के बाद दिख रहा है, हालांकि फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अभी भी उनका नाम नरेन्द्र मोदी ही शो कर रहा है।

New Delhi, Mar 17 : साल 2014 में चायवाला के बाद अब बीजेपी चौकीदार शब्द को भुनाने की तैयारी शुरु कर दी है, रैलियों और जनसभाओं में पीएम मोदी खुद को सीना ठोंककर चौकीदार कहते हैं, अब पीएम मोदी के साथ-साथ बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं ने सोशल मीडिया पर अपने नाम के साथ चौकीदार जोड़ लिया है, यानी कांग्रेस द्वारा किये गये हमले की जवाब देने की तैयारी शुरु हो गई है।

Advertisement

शाह समेत कई बड़े नेताओं ने जोड़ा चौकीदार
आपको बता दें कि पीएम का ये बदला हुआ नाम शनिवार को मैं भी चौकीदार वीडियो आने के बाद दिख रहा है, हालांकि फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अभी भी उनका नाम नरेन्द्र मोदी ही शो कर रहा है, मोदी के अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, रेल मंत्री पीयूष गोयल, बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द लगा लिया है।

Advertisement

बीजेपी ने लांच किया वीडियो
लोकसभा चुनाव प्रचार के लिये बीजेपी ने एक वीडियो लांच किया है, 3.45 मिनट के इस वीडियो में मैं भी चौकीदार थीम है। आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा था चौकीदार चोर है, इसी के जवाब में बीजेपी ने पूरी तैयारी कर ली है, मोदी का कहना है कि वो अकेले चौकीदार नहीं है, जो भी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहा है, वो चौकीदार है।

Advertisement

बीजेपी का कैम्पेन
जिस तरह 2014 में चायवाला शब्द को भुनाया गया था, इस बार चौकीदार शब्द को भुनाने की तैयारी चल रही है, रणनीति के तहत बीजेपी के तमाम नेताओं ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने नाम के साथ चौकीदार लगा लिया है, ट्विटर पर मैं भी चौकीदार टॉप ट्रेंड कर रहा है।

विदेश भागने वालों के साथ तस्वीर
आपको बता दें कि कांग्रेस ने बीजेपी के मैं भी चौकीदार वीडियो पर तंज कसा है, राहुल गांधी ने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्होने लिखा है, रक्षात्मक ट्वीट मिस्टर मोदी, आज आपको अपराध बोध हो रहा है, इसके साथ ही राहुल गांधी ने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें पीएम मोदी के साथ विजय माल्या, नीरव मोदी के साथ अंबानी और अडानी दिख रहे हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें