छोटी बच्ची ने सपना चौधरी को दिया जबरदस्त टक्कर, 15 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
सपना चौधरी स्टेज पर डांस परफॉर्म कर रही थी, तभी ऑडियंस की भीड़ से उठकर एक बच्ची स्टेज पर आती है, और डांस करने लगती है।

New Delhi, Mar 17 : चर्चित हरियाणवी डांसर और बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी सपना चौधरी किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है, धमाकेदार डांस के साथ-साथ उनका बेबाक अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आता है, अब सोशल मीडिया पर सपना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक छोटी बच्ची के साथ ठुमके लगाती दिख रही हैं, वीडियो में बच्ची ने भी जबरदस्त डांस किया है।

Advertisement

15 करोड़ से ज्यादा व्यूज
इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं, कि इसे कुछ ही महीनों में 15 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं, सपना के साथ-साथ लोग इस छोटी बच्ची के डांस को भी खूब पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

बच्ची का धमाकेदार डांस
सपना स्टेज पर डांस परफॉर्म कर रही थी, तभी ऑडियंस की भीड़ से उठकर एक बच्ची स्टेज पर आती है, और डांस करने लगती है, इस बच्ची का डांस देखकर सपना चौधरी भी हैरान रह जाती है, बच्ची ने डांस मूव्स के मामले में डांस सनसनी को भी जबरदस्त टक्कर दिया, वीडियो में सपना ने गोल्डन कलर का सूट पहन रखा है, जबकि छोटी बच्ची व्हाइट और पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं।

Advertisement

बच्ची का कॉन्फिडेंस
हरियाणवी गाने मैं इंगलिश मीडियम पढी हुई पर दोनों ने डांस की गजब जुगलबंदी की, ये वीडियो यू-ट्यूब पर टॉप ट्रेंड्स में शामिल हो चुका है, बच्ची का कांफिडेंस देख अच्छे-अच्छे लोग तारीफ करने को मजबूर हो गये, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://youtu.be/9V90ZYKjLyc