लिव इन में रह रही लेडी टीचर इस हाल में मिली, पति से तलाक के बाद मिली थी मोटी रकम, पुलिस भी सन्‍न

8 मार्च से लापता लेडी टीचर गीतिका का शव जिस हालत में मिला उसे देखकर पुलिस भी सन्‍न रह गई । खुद से 16 साल छोटे युवक से प्रेम की ऐसी सजा मिलेगी ये उसने जिंदगी में कभी नहीं सोचा होगा ।

New Delhi, Mar 22 : गाजियाबाद पुलिस को 13 मार्च के दिप मुरादनगर, गंगनहर से एक बैग मिला । बैग काफी बड़ा था और इसे लेकर पलिस पूरी तरह से आशंकित थी । बैग जब खुला तो देखनेवाले दंग रह गए । इस बैग में प्‍लास्टिक में रैप एक महिला का शव निकला । शव की पहचान गाजियाबाद, क्रॉसिंग रिपब्लिक में रहने वाली स्‍कूल टीचर गीतिका के रूप में हुई है । गीतिका 8 मार्च से घर से लापता थी । उनकी मां ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी पुलिस में लिखवाई थी । गीतिका की इस दर्दनाक मौत की गुत्‍थी सुलझाने में पुलिस को ज्‍यादा समय नहीं लगा ।

Advertisement

उम्र में छोटे प्रेमी ने की हत्‍या
गाजियाबाद के ही एक स्‍कूल में बतौर टीचर काम कर रही गीतिका संदिग्‍ध हालत में लापता हो गईथी । गीतिका की लाश गाजियाबाद से करीब 13 किलोमीटर दूर मुरादनगर में गंग नहर से बरामद हुई । गीतिका की लाश एक बैग में बंद थी । पुलिस के पास गीतिका की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज थी, जिसके बाद से उसे लगातार खोजा जा रहा था । खोजबीन के दौरान ही गीतिका के उम्र में काफी छोटे प्रेमी दीपक के बारे में जानकारी मिली । पुलिस ने जब दीपिक से पूछताछ की तो उसने हत्‍या की बात कुबूल कर ली ।

Advertisement

लिव इन में रह रहे थे दोनों
आरोपी युवक जिसका नाम दीपक बताया जा रहा है, उम्र 25 साल का 40 वर्षीय तलाकशुदा टीचर गीतिका के साथ अफेयर चल रहा था । दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया पर हुई और बातचीत बढ़ने पर दोनों एक दूसरे के साथ तक रहने लगे । राजनगर एक्‍सटेंशन में दोनों एक फ्लैट लेकर लिव इन में रह रहे थे । पुलिस के मुताबिक गीतिका को पति से तलाक के बाद मुआवजे की बड़ी रकम मिली थी ।

Advertisement

दीपक से शादी करना चाहती थी गीतिका
आरोपी दीपक ने पुलिस को बताया कि गीतिका उससे शादी करना चाहती थी । इस बात को लेकर वो अकसर उससे झगड़ती थी । दोनों में में बहुत लड़ाई होती थी । दीपक जो कि एक प्राइवेट कंपनी में भी काम करता है, इस लड़ाई झगड़े से तनाव में था । उसने पुलिस को बताया कि उसने पहले गीतिका की हत्या की और उसके बाद इसके बाद लाश को बड़े पैकेट में डाला और एक बड़े बैग में बंद कर गंगनहर में फैक आया । पुलिस ने बताया कि दीपक के किसी और लड़की से भी संबंध हैं, जिससे वो शादी करना चाहता था । खुद से बड़ी उम्र की महिला के साथ वो महज टाइम पास कर रहा था, जब स्थिति नहीं सुधरी तो उसने उसे रास्‍ते से हटाने का प्‍लान कर लिया ।