न्‍यूजीलैंड हमले में बाल-बाल बचे थे बांग्‍लादेशी क्रिकेटर, अब रचाई बहन से शादी

क्रिकेटर मिराज के पिता जलाल हुसैन ने बताया कि 21 साल के मिराज का लंबे समय से मंगेतर राबिया अख्तर प्रीति से उनके घर पर ही विवाह संपन्‍न हुआ, दोनों के परिवार इस मौके पर साथ थे ।

New Delhi, Mar 23 : आतंकी हमले में बाल-बाल बचे दो बांग्‍लादेशी क्रिकेटर्स ने हाल ही में शादी की है । न्‍यूजीलेंड के मस्जिद में हुए आतंकी हमले के दौरान पूरी बांग्‍लादेशी टीम को मस्जिद से बाहर सुरक्षित लाया गया था । यहां के क्राइस्टचर्च में अल नूर मस्जिद में 15 मार्च को हुई गोलीबारी के समय बांग्लादेश के खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ मस्जिद से 50 गज की दूरी पर ही मौजूद थे । इस अातंकी हमले में कुल 50 लोगों की मौत हुई थी । आतंकी हमला तब हुआ जब लोग मस्जिद में नमाज पढ़ रहे थे । इस हमले से बाल-बाल बचे बांग्‍लादेशी क्रिकेट टीम ने खुदा का शुक्र किया और अपनी सलामती की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी । अब टीम के दो क्रिकेटर्स ने शादी रचाई है ।

Advertisement

मेहदी हसन शादी के बंधन में बंधे
बांग्‍लादेशी क्रिकेट टीम के आल राउंडर मेहदी हसन मिराज ने इसी शुक्रवार को निकाह कर अपनी  जिंदगी की दूसरी पारी शुरू की । मिराज के पिता जलाल हुसैन ने बताया कि 21 साल के मिराज का लंबे समय से मंगेतर राबिया अख्तर प्रीति से उनके घर पर ही विवाह संपन्‍न हुआ, दोनों के परिवार इस मौके पर साथ थे ।

Advertisement

मुस्‍तफिजूर ने चचेरी बहन से किया निकाह
वहीं बांग्‍लादेशी क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने भी निकाह किया । उन्‍होने अपनी चचेरी बहन सामिया परवीन शिमू से शुक्रवार को शादी रचाई । रहमान ने शुक्रवार शाम को हादीपुर के सतखीरा गांव में रिश्तेदार और दोस्तों के लिए रिसेप्शन का आयोजन भी किया। आपको बता दें रहमान की पत्‍नी सामिया परवीन शिमू ढाका यूनिवर्सिटी में अभी ग्रेजुएशन कर रही हैं।

Advertisement

मुंबई इंडियन्‍स का हिस्‍सा हैं रहमान
वहीं मुस्तफिजुर के भाई महफूजुर रहमान ने निकाह के बाद मीडिया से बात की और बताया कि वो इस मौके का इंतजार कर रहे थे, निकाह के लिए ये एकदम वाजिब समय था । अब समय आ गया है जब दोनों को विवाह के बंधन में बंध जाना चाहिए। उन्‍होने कहा कि यह निकाह रहमान के जहन से न्यूजीलैंड सदमे को दूर करने में करेगा । आपको बता दें कि आईपीएल में मुस्तफिजुर मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा हैं। गौरतलब है कि न्यूजीलैंड में हुए आतंकी हमले के बाद बांग्‍लादेशी क्रिकेटर टीम को स्‍वदेश लौटा दिया गया था, तीसरे टेस्ट मैच को रद्द कर दिया गया था।