लीजिए अब श्रद्धा कपूर करने जा रही हैं शादी, पूरी डीटेल यहां पढ़िए

बताया जा रहा है कि ये कपल भी जल्‍द से जल्‍द शादी के बंधन में बंध सकता है । बहरहाल एक खबर जो एकदम फ्रेश है वो ये कि श्रद्धा कपूर की शादी होने वाली है । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Mar 23 : बॉलीवुड में इन दिनों शादियों की बहार है । जिनमें विराट-अनुष्‍का के बाद दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, प्रियंका-निक जोनस की शादी बी-टाउन की बेस्ट शादियों में से एक रहीं । अब खबर अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा और फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर की शादी की भी है, वहीं अफवाहों का बाजार तो आलिया और रणबीर को लेकर भी गर्म है, बताया जा रहा है कि ये कपल भी जल्‍द से जल्‍द शादी के बंधन में बंध सकता है । बहरहाल एक खबर जो एकदम फ्रेश है वो ये कि श्रद्धा कपूर की शादी होने वाली है । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

Advertisement

श्रद्धा की शादी
बॉलीवुड के ग्रेट विलेन्‍स और कॉमेडियन शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर शादी करने वाली हैं । जीहां इन दिनों खबर आ रही है कि श्रद्धा और उनके कथित ब्‍वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्‍ठ जल्‍द ही शादी कर सकते हैं । रोहन सेलिब्रिटी फोटोग्राफर हैं और कई इंटरनेशनल प्‍लेटफॉर्म पर नजर आ चुके हैं । श्रद्धा कपूर और रोहन की शादी को लेकर खबर आ रही है कि इस साल वो इंगेज हो सकते हैं और नेक्‍स्‍ट ईयर शादी की प्‍लानिंग है । यानी साल 2020 में श्रद्धा की शादी की शहनाई बल सकती है ।

Advertisement

फरहान से अफेयर की थी खबरें
श्रद्धा कपूर और फरहान अख्‍तर के बीच रिलेशनशिप की खबरें पिछले दिनों काफी चर्चा में रहीं, हालांकि इन खबरों में दम नहीं रहा और फरहान ने शिबानी से अपनी रिलेशनशिप कंफर्म कर दी है । वहीं बॉलीवुड बबल की एक रिपोर्ट के मुताबिक जब 2020 में शादी को लेकर श्रद्धा और रोहन से इस बाबत पूछा गया तो उनका जवाब गोलमोल ही रहा । रोहन श्रद्धा और फरहान की खबरों से भी नाराज बताए गए, उनके कहने पर फरहान के साथ श्रद्धा ने अब आगे काम करने से इनकार किया है ।

Advertisement

रोहन ने बताया अच्‍छा दोस्‍त
एक तरफ दोनों की शादी को लेकर खबरें आ रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ रोहन ने मीडिया से बातचीत में उन्‍हें अपना अच्‍छा दोस्‍त बताया था । 2018 के अगस्त महीने में रोहन ने एक रिपोर्ट में कहा था – ‘हम दोनों एक दूसरे के बहुत करीब हैं, 9 साल से हम एक दूसरे को जानते हैं। लेकिन मैं उन्हें डेट नहीं कर रहा हूं। मैं उन्हें एक पार्टी में मिला था। पहली नजर में वह मुझे बहुत क्यूट लगीं। लेकिन वह मेरी अच्छी दोस्त हैं।’ बहरहाल, अच्‍छे दोस्‍त कब अच्‍छे जीवनसाथी बन जाएं, बॉलीवुड में ये बात नई नहीं है ।