आलिया भट्ट ने खुलेआम किया इश्क का इजहार, शर्म से लाल हो गये रणबीर  कपूर, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
फिल्मफेयर में हर कोई बस दिल थाम कर आलिया और रणबीर को ही देख रहा था, दोनों बेहद शानदार लग रहे थे।

New Delhi, Mar 24 : हाल ही में फिल्म जगत के सबसे बड़े अवॉर्ड फंक्शन यानी फिल्मफेयर 2019 का आयोजन हुआ, इस दौरान पूरी अवॉर्ड नाइट में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का ही जलवा रहा, दोनों को बेस्ट एक्ट्रेस और बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला, तो दूसरी ओर उनकी क्यूट जोड़ी पर सबकी नजरें टिकी रही, दोनों साथ में रेड कारपेट पर पहुंचे, तो एक साथ बैठे भी नजर आये, दोनों की केमेस्ट्री देखने लायक थी।

Advertisement

रणबीर रह गये हैरान
फिल्मफेयर में हर कोई बस दिल थाम कर आलिया और रणबीर को ही देख रहा था, दोनों बेहद शानदार लग रहे थे, इन सबके बीच बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देखकर रणबीर भी शरमा गये, सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

अवॉर्ड लेने पहुंची आलिया
बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड लेने के लिये आलिया भट्ट स्टेज पर पहुंची, उन्होने बोलना शुरु किया, तो रणबीर ध्यान से सुनते दिखे, आलिया ने खुलेआम सबके सामने रणबीर कपूर के लिये अपने प्यार का इजहार कर डाला, उन्होने स्टेज पर अपनी स्पीच खत्म करते हुए कहा, आई लव यू रणबीर, बस फिर क्या था, वहां मौजूद लोग एक्साइटेड होकर चिल्लाने लगे, और रणबीर शर्म के मारे लाल हो गये।

Advertisement

शर्म से लाल
आलिया भट्ट के आई लव यू कहने के बाद रणबीर कपूर का चेहरा शर्म के मारे लाल हो गया, वो चेहरा छुपाकर हंसने लगे, वहीं आलिया बड़े ही आत्मविश्वास के साथ उनके पास आई, दोनों ने एक -दूसरे को मुस्कुरा कर देखा, ऐसा लग रहा था कि मानो किसी फिल्म का रोमांटिक सीन चल रहा हो, दोनों अपने करियर के टॉप पर हैं, इस तरह से आलिया प्यार का इजहार करेगी, किसी ने सोचा नहीं था। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें