आमिर खान की बेटी को हुआ इश्क, इन तस्वीरों ने मचा दिया शोर

इरा और मिशाल की दोस्ती काफी पुरानी और गहरी लग रही है, अगर मिशाल के सोशल मीडिया हैंडल को खंगाले तो उस पर आमिर की बेटी की कई तस्वीरें नजर आ रही है।

New Delhi, Mar 29 : बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की इकलौती बेटी इरा खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है, दरअसल इरा एक मिस्ट्री ब्वॉय के साथ दिख रही हैं, इन तस्वीरों में दोनों की केमिस्ट्री बता रही है, कि मिस्टर परफेक्सनिस्ट की बेटी प्यार में कैद हो गई है, जब इस मिस्ट्री ब्वॉय के बारे में जानकारी हासिल की गई, तो पता चला कि ये नौजवान कोई और नहीं बल्कि इरा का पुराना दोस्त मिशाल कृपलानी है, दोनों के सोशल मीडिया हैंडल तस्वीरों से भरे पड़े हैं।

Advertisement

इरा कर रही डेट
मिशाल कृपलानी के बारे में बात करें, तो वो इरा के काफी पुराने दोस्त हैं, इरा ने तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, कि उम्मीद है कि तुम्हारी छुट्टियां बेहतरीन और खुशनुमा रही होगी, जैसे कि सच में तुम हो। तस्वीरों को देखकर साफ लग रहा है कि इरा और मिशाल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, क्योंकि दोनों बेहद सहज और एक-दूसरे के करीब दिख रहे हैं।

Advertisement

इरा को हुआ प्यार
इरा और मिशाल की दोस्ती काफी पुरानी और गहरी लग रही है, अगर मिशाल के सोशल मीडिया हैंडल को खंगाले तो उस पर आमिर की बेटी की कई तस्वीरें नजर आ रही है, जिससे समझा जा सकता है कि आग दोनों ओर बराबर है। मिशाल के बारे में बात करें, तो आपको बता दें कि वो भी एक ऑर्टिस्ट हैं, साथ ही वो प्रोड्यूसर और म्यूजिक कंपोजर भी हैं, उनकी वॉल पर कई म्यूजिक वीडियोज भी हैं।

Advertisement

पहली पत्नी से बेटी
आपको बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने दो शादी की है, उनकी पहली पत्नी का नाम रीना दत्ता था, जिससे उनके दो बच्चे हैं, इरा उनकी ही बेटी है, हालांकि बाद में आमिर खान ने रीना दत्ता को तलाक देकर किरण राव से शादी कर ली, जिससे उनका एक बेटा है, उनका नाम आजाद है। आमिर की बेटी इरा डायरेक्टर बनना चाहती हैं, वो अकसर अपने पापा के साथ नजर आती हैं।