हाफिज के भतीजे को कुमार विश्वास की खरी-खरी, पाक पीएम को टैग कर लिखी झन्नाटेदार बात

पिछले महीने पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले का बदला लेते हुए भारतीय वायुसेना ने पाक में घुसकर बमबारी की थी।

New Delhi, Mar 29 : भारत और पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के बीच तनाव बरकरार है, पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने हाल ही में कहा कि भारत आम चुनाव से पहले एक बार फिर पाक में घुसकर कोई हरकत कर सकता है, इसलिये वो चौकन्ने हैं। इसके साथ ही पाकिस्तान ने ये भी दावा किया है कि जिन आतंकी शिविरों को खत्म करने का भारत ने दावा किया था, वहां कोई कैंप मौजूद ही नही था।

Advertisement

बालाकोट में एयर स्ट्राइक
आपको बता दें कि पिछले महीने पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले का बदला लेते हुए भारतीय वायुसेना ने पाक में घुसकर बमबारी की थी, वायुसेना के मुताबिक बालाकोट में एयर फोर्स ने आतंकी शिविरों पर बमबारी की थी, जिसमें कई आतंकी मारे गये। वायुसेना ने मारे गये आतंकियों की संख्या तो नहीं जारी की, उन्होने कहा कि उनका काम टारगेट को हिट करना है, जो उन्होने सफलता पूर्वक किया।

Advertisement

पाक नकारता रहा
पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान पहले तो छाती पीट कर ये कहता रहा, कि भारतीय वायुसेना ने पाक में घुसकर कार्रवाई की, हालांकि बाद में किसी भी तरह के हताहत की खबर से उन्होने इंकार किया, पाक के हुक्मरान अलग-अलग बातें करते रहे, अब वो कह रहे हैं कि भारतीय मीडिया और सेना जिस आतंकी शिविर की बात कर रही है, वहां तो कोई आतंकी शिविर है ही नहीं, इस पर कुमार विश्वास ने मजे लिये हैं।

Advertisement

कुमार विश्वास का ट्वीट
चर्चित कवि और आम आदमी पार्टी के नेता ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा है, आपको एक महीना लगा पता करने में इमरान खान, हम भी तो यही कह रहे हैं कि अब वहां कोई कैंप मौजूद नहीं है, निबटा दिये गये, फिर बनाओगे, फिर निबटा देंगे, भीख मिले हथियारों के भरोसे रहना बंद करें, अपने मुल्क को गधे बढाने बेचने में आगे बढाएं, लोगों की रोजी-रोटी का सोचो, हाफिज के भतीजे।