कंगना रनौत ने फिर फोड़ा बम, बड़े डायरेक्‍टर का नाम लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा  

… कंगना को गैंगस्टर मिल गई और फिर कंगना ने उनकी फिल्म में काम करने से मना कर दिया । पहलाज निहलानी के मुताबिक कंगना की भूमिका उस फिल्म में शादीशुदा महिला की थी …

New Delhi, Mar 29 : कंगना रनौत, ये नाम और विवाद साथ-साथ चलते हैं । कंगना बॉलीवुड में बाहर से आई है, अपने दम पर पहचान बनाने वाली इस अभिनेत्री ने कई मौकों पर ऐसे खुलासे किए हैं जो बेहद चौंकाने वाले थे । फिर आदित्‍य पंचोली के साथ उनका रिश्‍ता रहा हो या रितिक रौशन के साथ हुआ उनका निजी विवाद । कंगना कई मौकों पर ऐसे कई बयान देती रही हैं जिनमें वो खुलकर लोगों का नाम लेती है, कंगना निडर होकर ऐसी बातें कह जाती हैं जिन्‍हें कहने से पहले कोई और अभिनेत्री सौ बार सोचे । कंगना ने इस बार पहलाज निहलानी से जुड़ा एक खुलासा किया है ।

Advertisement

कंगना रनौत ने बताई एक पुरानी बात
कंगना रनौत ने हाल ही में एक इंटरव्‍यू दिया । रनौत ने इस इंटरव्‍यू में कई मुद्दों पर बात की । अपने   शुरुआती दौर की फिल्‍मों की बात करते हुए कंगना ने बताया कि उन्‍हें आई लव यू बॉस नाम से एक फिल्‍म पहलाज निहलानी की ओर से ऑफर की गई थी । जिसके लिए उन्‍हें फोटोशूट के लिए बुलाया गया । लेकिन इस शूट के दौरान ही उन्‍होने खुद को असहज महसूस किया और बाद में उन्‍होने ये प्रोजेक्‍ट छोड़ दिया ।

Advertisement

फोटोशूट में हुआ ऐसा बर्ताव
कंगना रनौत ने इंटरव्‍यू में बताया कि उन्‍हें इस फिल्‍म के लिए एक शूट करना था । जिसके लिए उन्‍हें सैटिन का एक बाथ रोब दिया गया । लेकिन उसके नीचे पहनने के लिए इनर वियर्स नहीं दिए गए । शूट के दौरान वो बेहद असहज रहीं । ये फिल्‍म एक कम उम्र की लड़की का अपने बॉस के साथ अट्रैक्‍शन होना और फिर संबंधों की कहानी पर बेस्‍ड थी । फोटोशूट के दौरान ही वो इतनी असहज हो गईं कि आगे उन्‍होने फिल्‍म करने से इनकार कर दिया । कंगना ने कहा कि वो इसके बाद गायब हो गईं ।

Advertisement

पहलाज निहलानी की सफाई
वहीं पहलाज निहलानी ने इस पूरे मामले में सफाई दी है । उन्‍होने कहा कि फिल्‍म में ऐसा कुछ नहीं था । कंगना के फिल्‍म छोड़ने के कारण उन्‍हें काफी नुकसान उठाना पड़ा । निहलानी के मुताबिक उन्होंने उस फोटो के एड के लिए डेढ़ करोड़ रूपये खर्च किये और तीन गाने भी शूट किये । इसके बाद कंगना को गैंगस्टर मिल गई और फिर कंगना ने उनकी फिल्म में काम करने से मना कर दिया । पहलाज निहलानी के मुताबिक कंगना की भूमिका उस फिल्म में शादीशुदा महिला की थी और वो इस फिल्म को चीनी कम की तरह बनाना चाहते थे जिसके लिए अमिताभ बच्चन से भी बात की थी। लेकिन अमिताभ तब व्‍यस्‍त थे इसलिए ये फिल्‍म फ्लोर तक पहुंची ही नहीं ।