सोशल मीडिया पर पड़ोसी धर्म समझा रहे थे महेश भट्ट, बॉलीवुड के ही दूसरे डायरेक्‍टर ने कर दी बोलती बंद

ट्वीट करते हुए महेश भट्ट ने लिखा है – ”अपने पड़ोसियों को अपना समझो और उन्हें प्यार करो।” महेश भट्ट का ये ट्वीट पड़ोसी मुल्‍क पाकिस्‍तान को लेकर देखा जा रहा है ।

New Delhi, Mar 29 : बॉलीवुड फिल्‍ममेकर मेहश भट्ट के एक ट्वीट ने उन्‍हें सुर्खियों में ला दिया है । महेश भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, गाहे बगाहे वो देश के मुद्दों पर अपनी राय भी जाहिर करते रहे हैं । बॉलीवुड में लीक से हटकर फिल्‍में बनाने के लिए मशहूर महेश भट्ट इस बार अपने ट्वीट पर फंस गए लगते हैं । महेश ने एक ट्वीट किया है जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल हो रहे हैं ।

Advertisement

महेश भट्ट का ट्वीट
हाल ही में न्‍यूजीलैंड के ऑकलैंड शहर के मस्जिद में हुए आतंकी हमलों के बाद न्‍यूजीलैंड कीप्रधानमंत्री ने पीडि़त परिवारों से मुलाकात की थी । प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डन ने इस दौरान सिर को ढका हुआ था । जेसिंडा के इस कदम की पूरी दुनिया ने तारीफ की । इस मुलाकात का वीडियो पूरी दुनिया में वायरल हुआ । अब इन्‍हीं तस्‍वीरों को ट्वीट करते हुए महेश भट्ट ने लिखा है – ”अपने पड़ोसियों को अपना समझो और उन्हें प्यार करो।” महेश भट्ट का ये ट्वीट पड़ोसी मुल्‍क पाकिस्‍तान को लेकर देखा जा रहा है ।

Advertisement

अशोक पंडित ने दिया करारा जवाब
वहीं महेश भट्ट के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया में उन्‍हें लोगों की जमकर नाराजगी झेलनी पड़ी है । बॉलीवुड के ही एक प्रोड्यूसर, डायरेक्‍टर ने उन्‍हें आईना दिखाते हुए ट्वीट किया । कश्मीरी पंडितों की आवाज मुखर करने वाले अशोक पंडित ने महेश भट्ट को जवाब देते हुए लिखा है – ”सर हम पिछले कई सालों से ऐसा करने की कोशिश कर रहे हैं, पर बदले में हमारी बहन-बेटियों के साथ बलात्कार और मौत मिल रही है। हमारे घरों को जबर्दस्ती जलाया जा रहा है और कई बार तो घर

Advertisement

छोड़ने के लिए भी मजबूर किया जाता रहा है। जब पड़ोसी आतंकी हो और उसने हमें हर तरह से बर्बाद करने की सोच रखी है तो फिर ऐसे पड़ोसी से कैसे प्यार कर सकते हैं। मैं औरंगजेब को गले नहीं लगा सकता।”

सेाशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं महेश भट्ट
महेश भट्ट के ट्वीट पर अशोक पंडित का ट्वीट जमकर वायरल हो गया है । ट्विटर यूजर महेश भट्ट को जमकर ट्रोल कर रहे हैं । उन्‍हें पड़ोसी से प्‍यार के इस अ्वीट पर जमकर खरीखोटी सुनाई जा रही है । एक यूजर ने लिखा है – हां सर, हम नेपाल, भूटान, बांग्लादेश और म्यांमार जैसे पड़ोसियों से प्यार करते हैं। वहीं एक और यूजर लिखते हैं कि पहले अपने देश से प्‍यार करो । वहीं एक और शख्स ने लिखा – पड़ोसी भी तो प्यार के लायक होना चाहिए । बहरहाल महेश अपने ही ट्वीट पर उलझ गए हैं, उनका पड़ोसी प्रेम उन पर ही भारी पड़ता नजर आ रहा है ।

https://twitter.com/ashokepandit/status/1110918142249877505?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1110918142249877505&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.bhaskar.com%2Fbollywood%2Fnews%2Fashoke-pandit-reaction-on-mahesh-bhatt-tweet-love-your-neighbors-6040021.html