केएल राहुल का बल्ला बोला, किंग्स इलेवन पंजाब ने हासिल की जीत

किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने नाबाद 71 रनों की पारी खेली, इसके साथ ही मयंक अग्रवाल ने 43 और गेल ने 40 रनों की पारी खेली।

New Delhi, Mar 31 : आईपीएल के 9वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस को किंग्स इलेवन पंजाब ने 8 विकेट से हरा दिया, मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 177 रन का लक्ष्य दिया, जिसे अश्विन की टीम ने 18.5 ओवर में ही हासिल कर लिया। किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने नाबाद 71 रनों की पारी खेली, इसके साथ ही मयंक अग्रवाल ने 43 और गेल ने 40 रनों की पारी खेली, मुंबई की तीन मुकाबलों में ये दूसरी हार है, तो पंजाब की टीम ने तीन मुकाबलों में दो जीत लिये हैं।

Advertisement

पंजाब की पारी की बड़ी बातें
किंग्स इलेवन पंजाब ने पावर प्ले में 38 रन बनाये।
मिचेल मैक्लेनेघन की गेंद पर छक्का लगाते ही क्रिस गेल ने आईपीएल में अपने 300 छक्के पूरे किये।
6.5 ओवर में पंजाब की टीम ने 50 रन पूरे किये
मयंक अग्रवाल ने 21 गेंदों में 43 रनों की तेज-तर्रार पारी खेली।
पिछले दो मुकाबलों में कुछ खास नहीं करने वाले स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल ने 45 गेंदों में अर्धशतक जमाया, राहुल का आईपीएल में 11वां अर्धशतक।

Advertisement

मुंबई की पारी की खास बातें
कप्तान रोहित शर्मा ने 18 गेंदों में 32 रन बनाकर आउट हुए, हालांकि अगर वो रिव्यू लेते, तो शायद नॉट आउट करार दिये जाते, लेकिन उन्होने रिव्यू नहीं लिया।
क्विंटन डीकॉक ने 35 गेंदों में अर्धशतक लगाया

Advertisement

स्टार बल्लेबाज पिछले दो मुकाबलों की तरह इस बार वैसे रंग में नजर नहीं आये, युवी ने 22 गेंदों में 18 रन बनाये।
पोलॉर्ड भी कुछ खास नहीं कर सके, 9 गेंदों में सिर्फ 7 रन।
हार्दिक पंड्या ने मुंबई इंडियंस की पारी को रफ्तार देने की कोशिश की, उन्होने 19 गेंदों में 31 रनों की तेज-तर्रार पारी खेली।