अजय देवगन ने आईपीएल स्टार को दिया फिल्म का ऑफर, तो पंड्या ने रख दी ये शर्त

वैसे तो अजय देवगन सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय नहीं रहते हैं, लेकिन इस बार उन्होने क्रुणाल पंड्या के ट्वीट का जवाब दिया है।

New Delhi, Apr 05 : मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या को बुधवार को बॉलीवुड से काम करने का ऑफर मिला, दरअसल ये ऑफर बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने दिया है, आपको बता दें कि ट्विटर पर बड़े पंड्या ने अजय देवगन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी, साथ ही उनके साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, इसके कैप्शन में लिखा, सिंघम सुपरस्टार और मेरे हमशक्ल आपको जन्मदिन की बधाई, मेरे प्रिय एक्टर अजय देवगन।

Advertisement

देवगन का जवाब
वैसे तो अजय देवगन सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय नहीं रहते हैं, लेकिन इस बार उन्होने क्रुणाल पंड्या के ट्वीट का जवाब दिया है, उन्होने मजेदार अंदाज में लिखा, धन्यवाद क्रुणाल, एक डबल रोल की फिल्म साथ में करते हैं, इसके कुछ देर बाद ही क्रुणाल पंड्या ने भी अजय देवगन को जवाब दिया।

Advertisement

क्रुणाल का जवाब
अजय देवगन के ट्वीट पर क्रुणाल पंड्या ने भी जवाब लिखा, उन्होने फिल्म में काम करने के ऑफर को पसंद तो किया, लेकिन इसके साथ ही उन्होने इसके लिये एक शर्त भी रख दी, उन्होने कहा कि अगर अजय देवगन उनकी आईपीएल टीम को चीयर करने के लिये आएंगे, तो वो उनकी फिल्म में जरुर काम करेंगे।

Advertisement

अच्छे फॉर्म में हैं क्रुणाल
आपको बता दें कि क्रुणाल पंड्या मुंबई इंडियंस की ओर से खेल रहे हैं, चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ उन्होने 42 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली थी, इसके साथ ही उन्होने छोटे भाई हार्दिक पंड्या ने इस मुकाबले में 8 गेंद में 25 रनों की तेज पारी खेली, साथ ही गेंदबाजी भी में दम दिखाया और तीन विकेट अपने नाम किये, इस सीजन में दोनों भाई अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।