ये क्रिकेटर जब भी खेलता है आईपीएल  मैच, टीम को मिलती है जीत, बेमिसाल है रिकॉर्ड

इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है, खासकर सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो की जोड़ी कहर बरपा रही है।

New Delhi, Apr 05 : आईपीएल 12 पूरे शबाब पर है, सभी टीमें अपना पहला राउंड पूरा करने के करीब है, इसके पूरा होते ही प्लेऑफ में पहुंचने वाली टीमों की तस्वीर साफ होने लगेगी, फिलहाल सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अंक तालिका में नंबर वन है, तो धोनी की कप्तानी वाली सीएसके नंबर दो पर है। हालांकि अभी कई उलटफेर हो सकते हैं, क्योंकि कई मुकाबले बचे हुए हैं।

Advertisement

हैदराबाद का जबरदस्त प्रदर्शन
इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है, खासकर सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो की जोड़ी कहर बरपा रही है, इसके साथ ही टीम की गेंदबाजी भी जबरदस्त है, लेकिन ये जानकर आपको शायद हैरानी होगी, कि हैदराबाद की टीम में एक खिलाड़ी ऐसा भी है, जो जब भी आईपीएल मैच खेलता है, तो टीम का जीतना तय माना जाता है।

Advertisement

अफगानी क्रिकेटर
जी हां, इस क्रिकेटर का नाम है मोहम्मद नबी, अफगानिस्तान के रहने वाले नबी जब भी हैदराबाद टीम की ओर से मैच खेलने के लिये मैदान पर उतरते हैं, तो सनराइजर्स हैदराबाद को जीत मिलती है, अभी तक के आंकड़े इस बात की गवाही दे रहे हैं।

Advertisement

टीम के लिये लकी
मोहम्मद नबी हैदराबाद के लिये आईपीएल में लकी साबित हुए हैं, उन्होने अब तक आईपीएल में 7 मैच खेले हैं, और सभी मुकाबलों में टीम को जीत मिली है, आपको बता दें कि नबी ने साल 2017 में तीन, 2018 में दो और 2019 में दो मैच खेले हैं। सभी मुकाबलों में परिणाम हैदराबाद के पक्ष में रहा है।

अच्छा प्रदर्शन
आईपीएल के इस सीजन में हैदराबाद ने आरसीबी के खिलाफ उन्हें मौका दिया, जिसमें उन्होने 11 रन देकर 4 विकेट हासिल किये और टीम की जीत तय कर दी। गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उन्हें टीम में शामिल किया गया, यहां पर भी उन्होने 4 ओवर में 21 रन देकर 2 विकेट हासिल किये, साथ ही बल्ले से योगदान दिया, 9 गेंद में नाबाद 17 रन बनाये , उन्होने रबाडा की गेंद पर छक्का लगाकर हैदराबाद को इस सीजन की लगातार तीसरी जीत दिला दी।